crossorigin="anonymous">

लड़कियों का पहली पसंद TVS iQube Scooter! सबके दिलों पर करेगी राज

TVS iQube Scooter 2024

टीवीएस कंपनी भारतीय बाजार में आज से नहीं बल्कि पूर्व से ही काफी जानी-मानी टू व्हीलर कंपनियों मे से एक मानी जाती है। क्योंकि यह काफी बेहतर क्वालिटी की टू व्हीलर की मैन्युफैक्चरिंग करती है। जिसे जलते यह लोगों के बीच काफी मशहूर वाहन निर्माता कंपनी के नाम से प्रसिद्ध है।

यदि आप भी इसे टू व्हीलर की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं। तो इससे बढ़िया विकल्प और आपके लिए क्या हो सकता है। क्योंकि भारतीय बाजार में इन्हें एक से बढ़कर एक फीचर्स स्पेसिफिकेशन के साथ लोगों के बीच प्रस्तुत कराई गई है।

TVS iQube Scooter 2024
TVS iQube Scooter 2024

TVS iQube Scooter का हुआ खुलासा

ऐसा देखा जा रहा अपनी मजबूती को मार्केट में बनाए रखने के लिए इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स स्पेसिफिकेशन माइलेज एवं तमाम डिमांडेबल लुक इस टू व्हीलर में देखने को मिलती है। यदि आप भी टीवीएस मोटर्स द्वारा उपलब्ध कराए गए वाहन के दीवाने हैं। तो यह आपके लिए गुड न्यूज़ साबित होने जा रहा है। क्योंकि इस बार को भारतीय बाजार में काफी कम कीमत में लोगों के बीच रखी गई है।

TVS iQube Scooter उपलब्ध फीचर्स

जो भी व्यक्ति इस वाहन के खरीदारी करना चाहते हैं। जिससे पहले इस वाहन से संबंधित फीचर्स की जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं। उन्हें मैं बताना चाहूंगा कि इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए हैं। जैसे डिस्प्ले इनकमिंग कॉल अलर्ट नोटिफिकेशन अलर्ट फोन चार्जिंग सिस्टम जो उपयोगकर्ता को ड्राइविंग करते वक्त जरूरत पड़ती है। ऐसे फीचर्स वाहन में देखने को मिलती है।

TVS iQube Scooter बेहतर रेंज

खरीदारी से पहले जो भी व्यक्ति इस वाहन से संबंधित जानकारी रेंज को लेकर प्राप्त करना चाहते हैं। उन्हें मैं बताना चाहूंगा कि इस वाहन को 100 किलोमीटर की दूरी आसानी से एक सिंगल चार्ज में चला सकते हैं। यदि चार्जिंग में लगी समय की बात की जाए तो यह आसानी से 4 से 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। जिसकी सहायता से यह 60 किलोमीटर की माइलेज ओं रोड पर ड्राइव करते हुए नजर आतीहै।

जो भी व्यक्ति इस टू व्हीलर की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं उन्हें मैं बताना चाहूंगा कि वह अपने आसपास के डीलर से संपर्क करके आप इन्हें खरीद सकते हैं। क्योंकि विभिन्न राज्यों के लिए इस वाहन की कीमत अलग-अलग देखने को मिलती है। जिसके लिए आप अपने क्षेत्र में जाकर वाहन शोरूम में जानकारी साझा करके आप आसानी से खरीदारी कर सकते हैं।

पिछले 3 वर्षों के मीडिया करियर में नेशनल, मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, ऑटोमोबाइल, गवर्नमेंट योजना, बिज़नस न्यूज़, फाइनेंस जैसी बीटों पर काम किया है. यहाँ बतौर एडिटर कार्यरत हैं। Contact: [email protected]

Leave a Comment