crossorigin="anonymous">

₹10000 बम्पर डिस्काउंट के साथ मिल रही है Xiaomi का ब्रांडेड स्माटफोन, मिलेगा जबरदस्त क्वालिटी…

आज के समय में यूजर द्वारा एक से बढ़कर एक बेहतर क्वालिटी फोन की खरीदारी की जाती है। जब किसी भी कंपनी की ओर से ग्राहकों सेटिस्फाई करने के लिए काफी सस्ती कीमत में एक ऐसे फोन को भारतीय बाजार में पेश की आती है। जिनकी डिमांड पूर्व से ही भारी मात्रा में देखने को मिलती है। तो आईए जानते हैं इसलिए इस मॉडल में क्या खास दिया गया इसकी खरीदारी की जाती है। 

बताया जा रहा है कि इस फोन पर वर्तमान समय में आपको ₹10000 तक की बंपर डिस्काउंट देखने को मिलती है। जिसके चलते भारतीय बाजारों में ग्राहकों द्वारा इन्हें खरीदने की उत्सुकता भारी मात्रा में देखने को मिलती है। 

सूत्र के मुताबिक यह जानकारी प्रस्तुत की जा रही है कि यह एक चीनी कंपनी Xiaomi द्वारा यूजर को सेटिस्फाई करने के लिए बेहतर क्वालिटी की फोन को भारतीय बाजार में पेश की गई है। जिसका नाम Xiaomi 14 है। यह फोन आपको वर्तमान समय में काफी सस्ती कीमते कंपनी की ओर से प्रोवाइड कराई गई है।

इस मॉडल में उपलब्ध फीचर्स

यदि इस मॉडल में उपलब्ध फीचर्स की चर्चा की जाए तो इसमें एक से बढ़कर एक फीचर दिए गए ताकि उपयोगकर्ता इसका इस्तेमाल अधिक से अधिक समय तक करता है। बताया जाता है कि इसमें फास्ट चार्जिंग में जो 90 किलोवाट चार्ज के साथ चार्ज होने की क्षमता रखती है। 

90 किलोवाट चार्ज के साथ चार्ज

इस फोन में वर्तमान समय में बेहतर डिस्काउंट प्रोवाइड कराई गई है। बताया जाता है कि इस फोन की कीमत वर्तमान समय में ₹10000 की डिस्काउंट के कारण इसे आप आसानी से 699999 में खरीदारी कर सकते हैं।

कीमत के अनुसार इसका 12GB का बताया गया जबकि इसका स्टोरेज 512 Storage देखने को मिलती है। यदि आप इस फोन को क्रेडिट कार्ड के माध्यम से खरीदते हैं तो आपको ₹10000 की बंपर डिस्काउंट देखने को मिलेंगे।

यही भी पढ़ें

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment