नितिन गडकरी ने किया बड़ा एलान, जानें उपडेट

स्कोडा सुपर्ब अब मार्केट में मचाई की तबाही

अब भारतीय बाजार में जल्द ही एक ऐसी वाहन को आगामी किया जा रहा है। जिसमें आपको बेहतर क्वालिटी की 9 एयरबैग एवं सेफ्टी से संबंधित संपूर्ण प्रीमियम फीचर्स को इस वाहन में इस्तेमाल किया गया है। जिन्हें भारतीय बाजार में 55 लाख में उपलब्ध कराई गई है।

जो भी व्यक्ति इस प्रकार के वाहन के दीवाने हैं। उन्हें बता दूं की इस वाहन को काफी किफायती कीमत में लोगों के बीच तहलका मचाने के लिए मार्केट में उपलब्ध कराई जाएगी। तो देर किस बात की लिए इस वाहन के बारे में संपूर्ण डिटेल्स प्राप्त करते हैं। आखिरकार इस वाहन की इतनी कीमत क्यों देखने को मिलती है, क्या इसमें खास उपलब्ध कराई गई है। चलिए इन सभी का जानकारी को इस लेख के माध्यम से जानने का प्रयास करते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
nitin gadkari update
nitin gadkari update

स्कोडा सुपर्ब भारत आएगी केवल 100 यूनिट

जानकारी अनुसार में आप सभी को बता दूं की अपडेटेड स्कोडा सुपर्ब इस बार केवल 100 यूनिट तक भारतीय बाजार में आने की संभावनाएं हैं। क्योंकि भारतीय बाजार में CBU रूट के माध्यम से लाइट आने की उम्मीद बताई गई है। यदि नई मॉडल की बात करें तो यह पुराने वीडियो से काफी बेहतर क्वालिटी में लोगों के बीच प्रस्तुत की गई है। ऐसा उम्मीद बताया गया है। कि इन्हें सिंगल फुली लोडेड एलएडके वैरिएंट में उपलब्ध कराई जाएगी।

स्कोडा सुपर्ब इंजन पावरट्रेन

इस कार में आपको बेहतर 2.0 लीटर 4 सिलेंडर पेट्रोल वेरिएंट में देखने को मिलती है। जो काफी बेहतर पावरफुल प्रदर्शित करती है। इनमें पावर को बेहतर तरीके से प्रदर्शित करने के लिए 187bhp की शक्ति प्रदान करने की क्षमता बताई गई है। जबकि 320 न्यूटन मीटर की पिकअप जनरेट करने की क्षमता इस वाहन में देखने को मिलती है। कंपनी की ओर से दवा की जाती है। कि यह काफी तेजी रफ्तार के साथ ऑन रोड पर चलेगी।

स्कोडा सुपर्ब फीचर्स क्या होंगे?

यदि इस कार में फीचर्स की बात करें तो आपको किसी भी प्रकार से एक ही फीचर में चेंज करने की आवश्यकता देखने को नहीं मिलेगी। क्योंकि इसकी कीमत अधिक होने के कारण भी इसमें फीचर्स एक से बढ़कर एक इस्तेमाल किए गए हैं। जो आए दिनों बढ़ती टेक्नोलॉजी को प्रदर्शित करती है। फीचर्स कुछ इस प्रकार वर्णित है। जिसे आप देख सकते हैं।

  • एडेप्टिव एलईडी हेडलैंप
  • कॉर्नरिंग फंक्शन के साथ एलईडी फॉग लाइट
  • वापर्ड एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो
  • वेंटिलेशन फंक्शन के साथ इलेक्ट्रिक एडजेस्टेबल फ्रंट सीट्स 
  • कॉन्यैक अपहोल्स्ट्री
  • प्री-जोन क्लाइमेट कंट्रोल
  • वर्चुअल कॉकपिट
  • 9एयरबैग
  • TPMS
  • 360-डिग्री कैमरा के साथ पार्क असिस्ट

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment