Creta की गेम बजाने आए Toyota Innova प्रीमियम फीचर के साथ, कोई नहीं है इसके टक्कर में…

Toyota Innova Hycross ZX

टोयोटा मोटर्स भारत के बल्कि यह ग्लोबल लेवल काफी जानी-मानी कंपनियों में से एक है। जिनके माध्यम से एक बार फिर से इनोवा हाइक्रॉस के शक्तिशाली हाइब्रिड वेरिएंट को अधिकारी वेबसाइट से बुकिंग को शुरू कर दी गई है। ग्राहक जो इस वाहन की बुकिंग करना चाहते हैं उनके लिए खुशखबरी है।

ऐसा बताया गया है, कि ब्रांड को ZX और ZX (O) संस्करणों की बुकिंग निलंबित करनी पड़ती है। क्योंकि ग्राहक के द्वारा इसकी मांग भी काफी ऊंची देखने को मिल रही है। यदि आप भी Toyota Innova Hycross ZX डिटेल्स में जानकारी प्राप्त करना चाहता है। इसलिए को ध्यानपूर्वक अवश्य पढ़े।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Toyota Innova Hycross ZX details
Toyota Innova Hycross ZX details

Toyota Innova Hycross ZX: नई कीमत

टेक्नोलॉजी में बदलाव के साथ लगभग सभी वाहनों की कीमत में बढ़ोतरी की गई है। लेकिन टोयोटा ने ऐसा कुछ भी नहीं किया है और इस वाहन को 19.77 लाख रुपये एक शोरूम प्राइस के माध्यम से लोगों के बीच अपने Toyota Innova Hycross ZX कार को रखा है। जबकि इसकी टॉप मॉडल की ओर यदि आप नजर डालते हैं। तो इसकी कीमत 30.98 लाख रुपए देखने को मिलती है।

Toyota Innova Hycross ZX: इंजन विकल्प

यह 2.0 लीटर प्राकृतिक रूप में 4 सिलेंडर के साथ है पेट्रोल वर्जन में देखने को मिलती है जो अधिकतम 170 एचपी की पावर के साथ 209 न्यूटन मीटर की जनरेट करने की क्षमता रखती है। वहीं यदि इसके दूसरे इंजन की बात करें तो या 2.0 लीटर 4 सिलेंडर मजबूत हाइब्रिड विकल्प में उपलब्ध कराई गई है। जो 181 एचपी का उत्पादन करने की क्षमता इसके पास बताई गई है। यह मैन्युअल एवं ट्रांसमिशन दोनों विकल्पों में उपलब्ध कराई गई है।

Toyota Innova Hycross ZX

प्रकारविशेषता
एआरएआई माइलेज23.24 किमी/लीटर
द्वितीय ईंधन प्रकारइलेक्ट्रिक
ईंधन टाइपपेट्रोल
इंजन विस्तार1987 सीसी
सिलिंडर की संख्या4

Toyota Innova Hycross ZX: स्पेसिफिकेशन 

यदि इस वाहन में उपलब्ध स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इनमें 7 से 8 सीट वाली कंफीग्रेशन विकल्प उपलब्ध कराई गई है। ताकि उपयोगकर्ता इसके इस्तेमाल लंबी यात्रा के लिए भी आसानी से कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें:

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment