0 डाउनपेमेंट में घर लाएं यह चमचमाती SUV! जानें कितना पड़ेगा EMI मंथली क़िस्त

Best Model Mahindra XUV300 Car 

महिंद्रा मोटर्स आज से नहीं बल्कि यह पूर्व से ही खतरों के खिलाड़ी के नाम से प्रचलित है। क्योंकि इनके द्वारा एक से बढ़कर एक ब्रांडेड मॉडल में नई-नई टेक्नोलॉजी को देखते हुए वाहन का निर्माण किया जाता है। जिसमें एक बार फिर से Mahindra XUV300 Car को मार्केट में उपलब्ध कराई है। जो अन्य सभी वाहनों को बेड बजा देगी।

Model Mahindra XUV300 से संबंधित जानकारी

भारतीय बाजार में आजकल सबसे ज्यादा इन्हें लग्जरियस वाहन के नाम से प्रचलित होती चली जा रही है। साथ ही लोगों द्वारा उनकी प्रशंसा काफी अत्यधिक मात्रा में देखने को मिलती है। यदि आप भी इस प्रकार के वाहन के दीवाने हैं। तो इस लेख में Mahindra XUV300 ब्रांडेड कार से संबंधित जानकारी को आपके साथ साझा किया जा रहा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Mahindra XUV300 Car 
Mahindra XUV300 Car 

Mahindra XUV300 में मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स 

यदि आप भी महिंद्रा XUV300 को काफी सस्ती कीमत में खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। तो आपके लिए गुड न्यूज़ है। क्योंकि इस लेख के माध्यम से आपको इस वाहन पर ईएमआई प्लान भी उपलब्ध कराई गई है। ताकि आप आसानी से इस चमचमाती वाहन को खरीद अपने घर ले जा सकते हैं। जिसमें आपको बेहतर क्वालिटी की 6 एयरबैग उपलब्ध कराई गई है। साथ ही बाहर में आपको टॉप क्वालिटी की Apple CarPlay और Android Auto कनेक्टिविटी देखने को मिलती है।

आकर्षक लुक जो ग्राहक को बनाए दीवाने

Tata और Toyota जैसी दिग्गज कंपनियों की को घुटने टिकने के लिए महिंद्रा मोटर्स द्वारा Mahindra XUV300 को एक अलग अंदाज में भारतीय मार्केट में पेश की गई है। जिसमें आपको शानदार परफॉर्मेंस के साथ आधुनिक फीचर एवं स्टाइलिश डिजाइनिंग देखने को मिलती है। इनकी फीचर्स को बेहतर तरीके से प्रदर्शित करने के लिए कुछ सामान फीचर्स जैसे

  • पैनोरमिक सनरूफ
  • क्रूज कंट्रोल
  • ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल
  • बेहतर मोबाइलकनेक्टिविटी
  • कंफर्टेबल सीट

इत्यादि उपयुक्त आरामदायक फीचर्स दिए गए हैं। ताकि कोई आपको लंबी यात्रा में भी किसी प्रकार की परेशानी देखने को ना मिले।

Mahindra XUV300 डिजाइन

कंपनी की ओर से एडवांस टेक्नोलॉजी को देखते हुए इस वाहन को मैन्युफैक्चर किए गए हैं। जिसमें आपको बेहतर क्वालिटी की आकर्षक लुक एवं डिजाइनिंग देखने को मिलती है। ताकि ग्रह इससे आकर्षित होकर महिंद्रा XUV300 को खरीदें पाए। इनकी आकषर्णताओं को बेहतर तरीके से प्रदर्शित करने के लिए बेहतर फीचर्स भी उपलब्ध कराएंगे जो कुछ इस प्रकार है।

  • LED हेडलैम्प
  • LED टेललैम्प
  • डायमंड-कट अलॉय व्हील 
  • सॉफ्ट-टच मैटेरियल 

इंजन और माइलेज

इस वाहन में तगड़ा इंजन का इस्तेमाल किया गया जो 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन एवं 1.5 डीजल इंजन वेरिएंट में देखने को मिलती है। पेट्रोल वेरिएंट की बात करते तो यह 115PS की पावर के साथ 144 न्यूटन मीटर की फीचर्स जनरेट करने की क्षमता रखती है। जबकि डीजल वेरिएंट में 170ps की पावर के साथ 300 न्यूटन मीटर की टॉप पैदा करने की क्षमता होती है।

पेट्रोल वेरिएंट में आसानी से 17 किलोमीटर की प्रति लीटर के हिसाब से माइलेज प्रोवाइड करने की क्षमता रखती है। जबकि डीजल वेरिएंट में यह ऑन रोड पर 20 किलोमीटर की माइलेज प्रति लीटर के हिसाब से देती है। जो की काफी बेहतर है।

Mahindra XUV300 Finance plan

जानकारी के लिए मैं आप सभी को बता दूं कि जो भी व्यक्ति से कैश ऑन खरीदना चाहते हैं, तो इस कार की कीमत 8.4 लाख रुपए से शुरू की गई है। टॉप मॉडल की ओर देखी जाए तो 12.95 लाख में मार्केट में ब्लॉक कराई गई है।

यदि आप फाइनेंस के माध्यम से सामान को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। तो आपको ₹200000 की डाउन पेमेंट करनी होगी एवं आपको 7% ब्याज दर से 5 साल तक प्रति महीने 9570 भुगतान करने की आवश्यकता है। ध्यान देने वाली बात यह है कि प्रत्येक राज्य का ईएमआई प्लान इस वाहन को लेकर अलग-अलग बताई गई है। उम्मीदवार अपने आसपास के शोरूम में जाकर इस वहां से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment