जबरदस्त स्टाइल में 29 जुलाई को लॉन्च होगा Realme Narzo N61, लड़कियां देख भरने लगी आहें

Realme ने भारत में एक नया स्मार्टफोन Narzo सीरीज के रूप में लॉन्च किया है, जिसे Realme Narzo N61 के नाम से जाना जा सकता है। इसे Realme 13 Pro सीरीज के लॉन्च से पहले लॉन्च किया जा रहा है, जो एक बजट स्मार्टफोन होगा। इसके फीचर और कीमत Realme C61 के बजट से मिलते हैं।

Realme Narzo N61 की लॉन्चिंग कब होगी?

Realme Narzo N61 स्मार्टफोन भारत में 29 जुलाई 2024 को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। यह अभी तक ऑनलाइन या ऑफलाइन लॉन्च किया जानेवाला है, इसके बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

फोन की कीमत कितनी होगी?

फोन को हल्के नीले रंग से सजाया गया है। फोन एक प्रीमियम लुक का धारण कर रहा है। फोन के पीछे ड्यूल कैमरा सेटअप मौजूद है। यह फोन 7,699 रुपये में भारत में उपलब्ध हो सकता है। इसकी बिक्री ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन के माध्यम से होगी। आने वाले स्मार्टफोन को अमेजन की माइक्रो साइट पर लिस्ट किया गया है।

प्रत्याशित स्पेसिफिकेशन्स- Realme Narzo N61

लीक रिपोर्ट के अनुसार, फोन को रफ एंड टफ यूज के लिए डिजाइन किया गया है। फोन को चार साल तक अपडेट मिलते रहेंगे। इसमें सिक्योरिटी और एंड्रॉयड अपग्रेड शामिल हैं। फोन को धूल और पानी से होने वाले नुकसान से बचाने के लिए IP54 रेटिंग दी गई है। यह एक्वा टच फीचर के साथ आएगा। इसका मतलब है कि फोन की टचस्क्रीन गीले हाथों या बारिश में भी अच्छे से काम करेगी। फोन को आर्म शेल प्रोटेक्शन के साथ पेश किया जाएगा। यह बॉक्सी डिजाइन में आएगा। फोन के लेफ्ट साइड में पावर बटन के साथ वॉल्यूम बटन भी होगा।

My name is Vanshika Kumari. I have been in the field of journalism for the past 3 years. I have a strong interest in writing news articles. Currently Working with sacchisewa.com as Senior Editor. If you have any questions for me, please feel free to share: contact: [email protected]

Leave a Comment