भारतीय उजर्स की हुई मौज! इन जगहों पर शुरू हुआ BSNL 4G सेवाएँ! मुफ्त इंटरनेट का उठाएं फायदा

अब बीएसएनएल 4जी सेवाएं कई राज्यों में उपलब्ध हो गई हैं जिससे लोग सुपरफास्ट इंटरनेट का आनंद उठा सकते हैं। इस आर्टिकल में बताया गया है कि यह सेवाएं फ्री में कैसे प्राप्त की जा सकती है और किस-किस जगह पर इंटरनेट की व्यापकता है।

Is BSNL 4G Launch starting?

BSNL 4G: अब बीएसएनल यूजर्स को मोदी मौज क्योंकि उनके लिए बीएसएनएल ने एक नयी सेवा लांच की है जिसमें सुपरफास्ट इंटरनेट दिया जा रहा है और उसे इस्तेमाल करने के लिए अधिक पैसा भी नहीं चुकाना होगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

4g इंटरनेट सुविधा मिलेगी

आजकल हर कोई यह जानता है कि एयरटेल, जियो, और VI ने हाल ही में अपने रिचार्ज प्लानों में वृद्धि की है, जिससे लोग परेशान हैं। इसी बीच, बीएसएनएल ने अपनी नई सेवा बीएसएनएल 4g की शुरुआत की है, जिससे उनके उपयोगकर्ताओं को अब सुपर-फास्ट इंटरनेट मिलेगा। बीएसएनएल कंपनी ने हाल ही में अपनी 4g इंटरनेट सेवा शुरू की है और इसमें कई राज्यों को शामिल किया गया है। अब बीएसएनएल के उपयोगकर्ताओं को भी 4g इंटरनेट सुविधा मिलेगी और हम जानते हैं कि किन-किन शहरों में यह सेवा शुरू हो चुकी है।

BSNL 4G का आनंद ले सकते हैं

बीएसएनएल ने तमिलनाडु के कई शहरों में फौजी सर्विस शुरू किया है, जिससे वहां के यूजर्स अब आसानी से बीएसएनएल 4G का आनंद ले सकते हैं और सुपरफास्ट इंटरनेट का आनंद उठा सकते हैं। तमिलनाडु के कई राज्यों में बीएसएनएल ने 4G सर्विस शुरू की है और उसके लिए यूजर्स को अधिक कीमत नहीं देनी पड़ेगी।

Launch of BSNL’s 4G services

बीएसएनएल ने देश भर में 10000 4G साइट्स की शुरूआत की है ताकि आत्मनिर्भर भारत को समर्थन मिले और साथ ही बीएसएनएल ने कई अन्य साउथ के इलाकों में भी 4G सेवा की शुरूआत की है। अंध्र प्रदेश में भी बीएसएनएल द्वारा 4G सेवा की शुरूआत हो चुकी है जिससे अब कई अन्य सुविधाएं भी उपलब्ध होंगी। इस प्रोजेक्ट के लिए प्रोजेक्ट यूनिवर्सल सर्विस ऑर्गनाइजेशन द्वारा फंड दिया जा रहा है जिसका कास्टिंग लगभग 16.5 करोड़ रुपए है।

My name is Vanshika Kumari. I have been in the field of journalism for the past 3 years. I have a strong interest in writing news articles. Currently Working with sacchisewa.com as Senior Editor. If you have any questions for me, please feel free to share: contact: [email protected]

Leave a Comment