Jio New Plan: जिओ यूजर्स की बल्ले-बल्ले! मिला 106 रुपए का जबरदस्त फायदा

हाल ही में जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ने अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमतें बढ़ा दी हैं। वहां, बीएसएनएल ग्राहकों के लिए अभी भी पुरानी रेट पर उत्कृष्ट प्लान ऑफ़र किया जा रहा है। हम यहां एक बीएसएनएल प्लान के बारे में बता रहे हैं जो सस्ता है और इसकी वैलिडिटी भी लंबी है, जैसे कि दूसरों के मुकाबले।

Advantages of BSNL 106 Plan

हम यहां बीएसएनएल कंपनी के गवर्नमेंट प्लान के 106 रुपये में बात कर रहे हैं। इस योजना में प्रतिदिन 84 दिन की मान्यता होती है। साथ ही, प्लान में उपभोक्ता को डेटा और कॉलिंग के साथ अन्य सुविधाएं भी प्रदान की जाती हैं। टेलीकॉम कंपनी अपने ग्राहकों को 84 दिनों के लिए 3GB डेटा बेनिफिट्स प्रदान कर रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यह लाभ भी प्राप्त होंगे।

बीएसएनएल 106 योजना में कंपनी अपने ग्राहकों को 84 दिनों तक 3GB डेटा बेनिफिट्स प्रदान कर रही है। इस डेटा पर किसी भी प्रकार की डेली लिमिट नहीं है, इसका मतलब है कि आप कभी भी इस डेटा का उपयोग कर सकते हैं वैलिडेशन के दौरान। आपको 100 मुफ्त मिनट मिलेंगे जो आप किसी भी नेटवर्क पर उपयोग कर सकते हैं। इसके साथ ही, आपको 60 दिनों के लिए मुफ्त BSNL Tunes की सुविधा भी प्राप्त होगी। इस योजना से वहाँ ग्राहक फायदा उठा सकते हैं जिन्हें ज्यादा वैलिडिटी की आवश्यकता है डेटा और कॉलिंग से।

Advantages of Jio 119 Plan

यदि हम Jio 119 योजना को BSNL 106 योजना के साथ तुलना करें, तो हम देखेंगे कि यहाँ बीएसएनएल की तुलना में कम वैलिडिटी उपलब्ध है। केवल 14 दिन की अवधि वाले जियो प्लान को लागू किया जा रहा है। हर दिन 1.5 जीबी डेटा के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर उपलब्ध है। साथ ही, 300 एसएमएस और जियो ऐप्स के लिए भी मुफ्त सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है।

My name is Vanshika Kumari. I have been in the field of journalism for the past 3 years. I have a strong interest in writing news articles. Currently Working with sacchisewa.com as Senior Editor. If you have any questions for me, please feel free to share: contact: [email protected]

Leave a Comment