सस्ता मगर सबसे अच्छा! घर लाएं मारुती की ये अमेजिंग फीचर्स वाली कार, लोग हो रहे इसके दीवाने

New Version Maruti WagnoR

मारुति मोटर्स द्वारा लगातार भारती टेक्नोलॉजी को देखते हुए ब्रांडेड कार को अपग्रेड करके उन्हें फिर से मार्केट में उपलब्ध कराई जा रही है। ताकि ग्राहक ऐसे वाहन को खरीदने के लिए मजबूर हो पाए। क्योंकि नई टेक्नोलॉजी को देखते हुए जो भी वाहन को भारतीय बाजार में उपलब्ध कराई जाती है। वह काफी बेहतर परफॉर्मेंस फीचर्स के साथ लोगों के बीच प्रस्तुत की गई है।

जो भी व्यक्ति काफी सस्ती कीमत में एक बेहतर क्वालिटी की वाहन की तलाश में है। तो उन्हें अब कहीं और जाने की आवश्यकता नहीं, क्योंकि इस लेख के माध्यम से मारुति मोटर्स द्वारा उपलब्ध कराए गए टॉप क्वालिटी की वाहन के बारे में डिटेल्स में जानकारी दी गई है। जिसे पढ़ कर आप आसानी से चमचमाती फोर व्हीलर को अपने घर ले जा सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
New Version Maruti WagnoR
New Version Maruti WagnoR

Maruti WagnoR पावरफुल इंजन परफॉर्मेंस

उपयोगकर्ता जो भी इस वाहन के खरीदारी के बारे में सोच रहे हैं, उन्हें बता दूं कि इस बार मारुति द्वारा इस वाहन को काफी बेहतर तरीके से कमर कसकर तैयार किया गया है। जिन्हें दो पेट्रोल इंजन ऑप्शन में देखने को मिलती है। प्रथम में 1.0 लीटर के साथ देखने को मिलती है। जो 67ps की पावर के साथ 89 न्यूटन मीटर की अधिकतम पावर प्रोवाइड करने की क्षमता रखती है।

जबकि दूसरी वाली इंजन 1.2 लीटर के साथ देखने को मिलती है, जो 90ps की मैक्सिमम पावर के साथ 113 न्यूटन मीटर टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखती है। जबकि सीएनजी वेरिएंट में इसके मॉडल फीचर एवं स्पेसिफिकेशन कुछ अलग प्रकार के दिए गए हैं।

सीएनजी वेरिएंट में पावरफुल आउटपुट 57 पीएस  की पावर के साथ 82.1 न्यूटन मीटर की टॉक पैदा करने की क्षमता बताई गई है। इन सभी उपयुक्त फोर व्हीलर की परफॉर्मेंस बढ़िया होने की वजह से तेजी रफ्तार के साथ ऑन रोड पर दौड़ती नजर आती है।

Maruti WagnoR झक्कास फीचर्स 

ग्राहक जो इस वाहन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, उन्हें सेफ्टी फीचर्स को लेकर काफी बेहतर क्वालिटी के एडवांस फीचर्स उपलब्ध कराई गई है। ताकि आप इसका इस्तेमाल सही सलामत कर पाए। और ड्राइव करते वक्त इसका आनंद ले सकते हैं। 

  • 7-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले
  • 4-स्पीकर म्यूजिक सिस्टम
  • स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो और फोन कंट्रोल
  • 14-इंच अलॉय व्हील 

Maruti WagnoR Top Features 

विशेषताविवरण
इस फोर व्हीलर का मॉडलबीएस VI 2.0
ऑन रोड परउपलब्ध माइलेज24.43 किमी प्रति लीटर
इंजन डिस्प्लेसमेंट1197 सीसी
ट्रांसमिशन का प्रकारऑटोमेटिक
ईंधन प्रकारपेट्रोल
बूट स्पेस341 लीटर

Maruti WagnoR कीमत मात्र इतनी 

भारतीय बाजार में यदि इसकी कीमत देखी जाए तो काफी सस्ती कीमत में 5.54 लाख रुपए में एक शोरूम प्राइस में उपलब्ध कराई गई है। जिसमें आपको जबरदस्त माइलेज एवं फीचर्स देखने को मिलती है। इस कार की टक्कर ब्रांडेड कार टाटा पॉइंट से देखने को मिलती है।

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment