मिडिल क्लास फैमिली अपने बजट से पीछे ना हटे, सस्ती कीमत में ले जाए इस चमचमाती वाहन को अपने घर…

New Model Bajaj Platina 110 

भारतीय बाजार में टू व्हीलर की मांग लगातार बढ़ती चली जा रही है। क्योंकि बजाज मोटर्स के द्वारा बेहतर बेहतर माइलेज वाले वाहन की मांग हमेशा अधिक मात्रा में देखने को मिलती है। इन्हीं आवश्यकताओं को भरपूर करने के लिए बजाज कंपनी के द्वारा नया अपडेट के साथ बजाज प्लैटिना को मार्केट में एक बार फिर से उपलब्ध कराया गया है।

यदि आप बजाज मोटर्स द्वारा उपलब्ध कराए गए वाहन के दीवाने हैं। तो इस आर्टिकल के माध्यम से मैं आप सभी को बजाज मॉडल के बारे में चर्चा करने जा रहा हूं। जो आपके डेली उपयोग के लिए काफी फायदेमंद एवं विकसित वाहनों में से एक होगी। जिसने आपको तगड़ी माइलेज प्रोवाइड करने की क्षमता कंपनी की ओर से दवा की जाती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
New Model Bajaj Platina 110 
New Model Bajaj Platina 110 

Bajaj Platina 110 Features 

यदि इस टू व्हीलर की काफी तगड़ी फीचर देखी जाए तो सबसे पहले इसमें फीचर को बेहतर तरीके से प्रदर्शित करने के लिए ABS टेक्नोलॉजी और स्मार्ट स्पीडोमीटर जैसे सुविधा देखने को मिलती है। साथी इस यह वाहन ऑन रोड पर काफी बेहतर माइलेज प्रोवाइड करने की क्षमता रखती है। यदि आप इस वाहन की ड्राइविंग करते हैं। तो यह आसानी से 70 किलोमीटर प्रति लीटर के हिसाब से माइलेज देती है श। जो कि आज के समय के लिए अन्य सभी टू व्हीलर से बेहतर है।

Bajaj Platina 110 Specification 

विशेषताविवरण
उपलब्ध ग्राउंड क्लियरेंस 200 मिमी
इमिशन का प्रकारबीएस6-2.0
इंजन कैपेसिटी115.45 सीसी
माइलेज ऑन रोड पर70 किमी प्रति लीटर
अधिकतम पावर क्षमता8.60 पीएस @ 7000 आरपीएम

मिल रहे खूबसूरत रंगों के विकल्प 

यदि इसकी खूबसूरती रंगों की बात की जाए, तो इन्हें चार रंग विकल्प में उपलब्ध कराई गई है। उपयोगकर्ता अपने अनुसार इस वाहन में दिए गए रंग को सेलेक्ट करके इस वाहन की खरीदारी कर सकते हैं। ग्राहकों के लिए इस प्रकार के बजाज मोटर्स द्वारा Bajaj Platina 110 में कलर उपलब्ध कराए गए हैं।

  • कॉर्पोरेट वाइन रेड
  • ग्लास ट्यूटर ग्रे
  • ईबोनी ब्लैक
  • सैफायर ब्लू

कीमत आपकी बजट में

जो भी व्यक्ति इस वाहन को माइलेज के मामले में काफी ज्यादा जानने वाली टू व्हीलर की खरीदारी करना चाहते तो मैं बता दूं कि इसकी कीमत एक शोरूम में 72,230 बताई गई है। उपयोगकर्ता अपनी कैपेसिटी एवं उपलब्ध कलर का चयन करके इस वाहन को आसानी से खरीद सकते हैं।

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment