सिर्फ 60,000 रुपए में बिना किसी झोल के घर लाएं चमचमाती टू व्हीलर बाइक, मिलेगा 80kmpl की जबरदस्त माइलेज

Hero HF Deluxe New Bike 

2024 में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए हीरो मोटर्स द्वारा बेहतर क्वालिटी की आधुनिक तकनीकी पर आधारित वाहन को मार्केट में उपलब्ध कराई है। जो की काफी बेहतर परफॉर्मेंस लोगों के बीच प्रस्तुत करने की क्षमता रखती है। 

हीरो मोटर्स के द्वारा फिलहाल बेहतर क्वालिटी की जबरदस्त मोटरसाइकिल Hero HF Deluxe को अपग्रेड के साथ मार्केट में लाई गई है। जो काफी सस्ते बजट में सभी प्रकार के फीचर्स विकल्प के साथ लोगों के बीच प्रस्तुत की गई है। जिसकी इंजन काफी पावरफुल बताई गई है। चलिए इस वाहन सामान्य जानकारी जानने का प्रयास करते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Hero HF Deluxe price details
Hero HF Deluxe price details

Hero HF Deluxe की कीमत

ग्राहक जो Hero HF Deluxe को खरीदारी करने के बारे में जानना चाहते हैं। उन्हें यह वाहन काफी सस्ती कीमत में मार्केट में देखने को मिलेगी। यदि इस टू व्हीलर की मुकाबला की बात की जाए तो आधुनिक तकनीकी पर आधारित ब्रांडेड टू व्हीलर Honda और Bajaj कंपनी से देखने को मिलेगी।

Hero HF Deluxe Specification 

विशेषताविवरण
इंजन परफॉर्मेंस क्षमता97.2 सीसी
माइलेज से संबंधित जानकारी65 किमी प्रति लीटर
ट्रांसमिशन का प्रकार4 स्पीड मैनुअल
कर्ब वेट110 किग्रा
ईंधन टैंक क्षमता9.1 लीटर्स

प्रीमियम फीचर्स के साथ आई Hero HF Deluxe

आगामी समय को देखते हुए इससे वाहन में प्रीमियम फीचर उपलब्ध कराई गई है। ताकि उपयोगकर्ता इसका इस्तेमाल सही से कर पाए। इनमें फ्यूल टैंक भी काफी बेहतर दी गई है। साथ ही इसमें डिस्प्ले के अलावा उनकी पावर जेनरेट करने की क्षमता एवं इंजन विकल्प अन्य सभी वाहनों से बेहतर देखने को मिलती है। जो की काफी पावरफुल है।

Hero HF Deluxe का पॉवर इंजन और माइलेज

इस टू व्हीलर में आपको पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया जो 97.2 सीसी तो देखने को मिलती है। साथ ही इसमें 8.05 न्यूटन मीटर की टॉक पैदा करने के साथ 8.02PS अधिकतम पावर प्रोवाइड करने की क्षमता देखने को मिलती है। यदि ऑन रोड प्राइस की माइलेज देखी जाएतो 80 किलोमीटर बढ़ाई गई है जो की काफी बेहतर है।

यह भी पढ़ें:

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment