Renault Kwid को मात्र 40,000 रुपये में घर ले जाएं, जानें फीचर्स, कीमत और EMI प्लान 

आप भी नई 5 सीटर फैमिली कार खरीदने का प्लान बना रहे है। तो आपको बता दे Renault Kwid आपके लिए बेस्ट विकल्प हो सकता है। इस कार में हमें एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ कई सारे आधुनिक और लेटेस्ट फीचर्स देखने मिलते है। इसके अलावा इस कार में हमें सुरक्षा के लिए एयरबैग जैसी सुविधा भी मिलती है। अगर आप भी इस कार को खरीदना चाहते है। तो आइए इस कार की ज्यादा जानकारी देखते है।  

Renault Kwid फीचर्स 

सबसे पहले बात करें इस कार के फीचर्स की तो इस कार में हमें 8 इंच का टच स्क्रीन इनफॉरमेशन सिस्टम देखने को मिलेगा। इसके साथ ही एंड्राइड एंड एप्पल कॉर्पोरेट सिस्टम, एप्पल कार प्ले कनेक्टिविटी, मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, एयर कंडीशनर की सुविधा, एडजेस्टेबल और कंफर्टेबल सीट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, म्यूजिक सिस्टम, म्यूजिक कंट्रोल और एयरबैग  देखने को मिल जाएगा। इसके अलावा बेहतरीन एलईडी लाइट की सुविधा मिलेगी।  

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

1.0-liter petrol engine

बात करें इंजन की तो रेनॉल्ट की इस कार में हमें 1.0-liter petrol engine देखने को मिलेगा। यह इंजन 68 Ps का पावर और 91 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। आप इस कार को 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 5 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ खरीद सकते है। आपको इस कार में 21 किलोमीटर प्रति लीटर पेट्रोल की माइलेज भी देखने को मिल जाएगी।  

कीमत 

अगर आपका बजट कम है। और आप इस कार को खरीदना चाहते है। तो आप इस कार को ईएमआई प्लान के साथ भी खरीद सकते है। आपको बता दे रेनॉल्ट क्विड के कई सारे वेरिएंट भारतीय बाजार में मौजूद है। लेकिन इसमें बात करें 1.0 RXE (Petrol) वेरिएंट के कीमत तो आप इस वेरिएंट को 5.24 लाख रुपए की कीमत पर खरीद सकते है।

EMI Plan 

अगर आप इस कार को ईएमआई प्लान के साथ खरीदने है। तो आपको ₹50,000 का डाउन पेमेंट करना होगा। और बाकी की रकम को 9.8 % के साथ चुकाना होगा। आपको यह बाकी की रकम को चुकाने के लिए 4 साल का समय मिलेगा। इसमें आपको हर महीने ₹11,984 की ईएमआई भरनी है। 

Vanani Darshak is a content writer pursuing a Bachelor of Rural Studies (BRS). Hailing from Botad, Gujarat, Vanani combines his academic knowledge with a passion for writing to create engaging and insightful content. Contact: [email protected]

Leave a Comment