आ गया Jio का शानदार 123 रुपये वाला रिचार्ज प्लान! 28 दिनों की अनलिमिटेड सुविधा

हाल ही में, जिओ कंपनी ने 127 रुपये कीमत में एक नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में आपको दिन में 0.05 जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी और 128 दिनों की वैधता भी दी जाएगी। इस प्लान के बारे में सभी जानकारी के लिए।

28 दिनों तक 0.5 जीबी डेटा

अगर आपका बजट कम है और आप इंटरनेट का उपयोग करना चाहते हैं, तो जिओ कंपनी के द्वारा लाए गए एक रिचार्ज प्लान का इस्तेमाल करना आपके लिए सही हो सकता है। इसमें 127 रुपये का रिचार्ज प्लान शामिल है जिसमें 28 दिनों तक 0.5 जीबी डेटा के साथ साधारण इंटरनेट की सुविधा दी जाएगी, जिससे आप कम बजट में अनलिमिटेड कॉलिंग का आनंद ले सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Jio प्लान में 123 रुपये के लाभ।

जियो कंपनी के एक नए प्लान में आने वाले रुपए में 28 दिनों की वैधता दी जाएगी, साथ ही अतिरिक्त 14GB इंटरनेट डेटा दिया जाएगा और प्रतिदिन 500mb डेटा का उपयोग किया जा सकता है। 28 दिनों तक उपयोगकर्ताओं के लिए नेटवर्कों पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी होगी।

रिचार्ज प्लान 1234 रुपये का था

यदि आप एक वैल्यू-फॉर-मनी रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं जो इंटरनेट के बजाय कॉलिंग पर अधिक ध्यान केंद्रित करता है, तो आपके लिए डिज़ाइन किया गया प्लान सबसे अच्छा हो सकता है। यह प्लान विशेष रूप से भारत में Jio यूजर्स के लिए है, सामान्य यूजर्स के लिए नहीं। पहले जियो का रिचार्ज प्लान 1234 रुपये का था, जिसे इस्तेमाल करने में आपको 365 दिन तक का समय और 128GB इंटरनेट डेटा भी मिलता था।

My name is Vanshika Kumari. I have been in the field of journalism for the past 3 years. I have a strong interest in writing news articles. Currently Working with sacchisewa.com as Senior Editor. If you have any questions for me, please feel free to share: contact: [email protected]

Leave a Comment