Hero Splendor को टक्कर देने Yamaha लॉन्च करेगा अपनी पावरफुल बाइक Yamaha RX 100 का नया अपडेट मॉडल  

Yamaha ने अपने पुराने और पॉपुलर बाइक Yamaha RX 100 को नए अवतार के साथ भारतीय बाजार में दोबारा लॉन्च करने का प्लान बनाया है। New Yamaha RX 100 बाइक में हमें कई सारे आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे। साथ ही इस बाइक का डिजाइन भी काफी आकर्षक और प्रीमियम है। 

इसके अलावा इस बाइक में हमें लम्बी माइलेज देखने को मिलेगी। यामाहा का यह बाइक भारतीय बाजार में लॉन्च होने के साथ हीरो स्प्लेंडर को कड़ी टक्कर दे सकता है। यामाहा इस बाइक को हीरो स्प्लेंडर के बजट के मुताबिक इस बाइक को लॉन्च कर सकता है। तो आइए Yamaha RX 100 के फीचर्स, कीमत और  लॉन्च डेट को देखते है। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

New Yamaha RX 100 फीचर्स 

बात करें फीचर्स की तो यामाहा के इस बाइक में हमें 6 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर, फ्यूल गैस, एलईडी टेल लाइट, एलईडी हेडलाइट और DRLs जैसे कई सारे फीचर्स देखने को मिलेगे।  

इंजन और माइलेज 

बात करें इंजन की तो इस  बाइक में हमें 100 सीसी का 2 सिलेंडर एयर कूल्ड और ऑयल कूल्ड सिस्टम के साथ इंजन देखने को मिलेगा। यह इंजन 50 Ps का पावर और 77 Nm का टॉप जनरेट करने में सक्षम है। आप इस बाइक को 1 लीटर पेट्रोल पर 80 किलोमीटर तक चला सकते है। यानी की 80 किलोमीटर की माइलेज देखने को मिलेगी। 

कीमत और लॉन्च डेट 

बात करें कीमत की तो Yamaha ने अभी तक इस बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च नहीं किया है। जिसे इस बाइक की कीमत बताना थोड़ा मुश्किल है। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस बाइक को आप 1,25,000 रुपए से लेकर 1,50,000 रुपए तक की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते है। इस बाइक में कीमत के हिसाब से काफी आकर्षक और प्रीमियम डिजाइन भी देखने को मिलेगा।  

आपको बता दे Yamaha कंपनी ने अभी तक इस बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च नहीं किया है। हमने आपको इस खबर में जितनी भी जानकारी आपके साथ शेयर की वह सब जानकारी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक है। अगर आप भी एक नया बाइक खरीदना चाहते है। तो यामाहा के बाइक को खरीद सकते है। 

Vanani Darshak is a content writer pursuing a Bachelor of Rural Studies (BRS). Hailing from Botad, Gujarat, Vanani combines his academic knowledge with a passion for writing to create engaging and insightful content. Contact: [email protected]

Leave a Comment