Redmi Note 13 Pro को खरीदें 24% का डिस्काउंट ऑफर के साथ, 200MP कैमरा और रैम जैसे फीचर्स 

रेडमी का Redmi Note 13 Pro 5G स्मार्टफोन लोगों की पहली पसंद बन चुका है। इस स्मार्टफोन को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। रेडमी के इस स्मार्टफोन के 12GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट को लोग बहुत ज्यादा खरीद रहे है।

इस स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलता है। साथ यह स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आता है। अगर आप भी एक नया 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते है। तो यह स्मार्टफोन आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है। तो आइए  इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत को देखते है। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Redmi Note 13 Pro 5G फीचर्स 

रेडमी के इस स्मार्टफोन में कई सारे शानदार फीचर्स देखने को मिलते है। इस स्मार्टफोन में आने वाला खास Stereo स्पीकर डॉल्बी साउंड को म्यूजिक सुनने वाले लोग काफी पसंद कर रहे है। साथ ही स्मार्टफोन में 67W फास्ट चार्जिंग मिलता है। इसके अलावा सेफ्टी के लिए इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

Snapdragon 7s Gen 2 प्रोसेसर  

बात करें प्रोसेसर की तो रेडमी के इस स्मार्टफोन में हमें Qualcomm snapdragon 7s Gen 2 Octa Core प्रोसेसर देखने को मिलता है। यह स्मार्टफोन लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 14 पर चलता है। साथ ही स्मार्टफोन में 12GB का रैम देखने को मिलता है। इसके साथ स्टोरेज के लिए 128GB का स्टोरेज मिलता है।                                                               

Redmi Note 13 Pro 5G फीचर्स 

यह स्मार्टफोन काफी हल्का और पतला है। इस स्मार्टफोन की  थिकनेस 7.98 मिलीमीटर और वजन 187 ग्राम है। साथ ही स्मार्टफोन में 1 साल की मैन्युफैक्चरिंग वारंटी देखने को मिलती है। 

6.67 इंच का 1.5K अमोलेड डिस्प्ले

बात करे डिस्प्ले की तो रेडमी के इस स्मार्टफोन में हमें 6.67 इंच का 1.5K अमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलता है। यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 2712 x 1220 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है।  

200MP का प्राइमरी कैमरा

बात करें कैमरा की तो इस स्मार्टफोन के रियर पैनल ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। इसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावायलेट कैमरा और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा शामिल है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलता है।  

कीमत और डिस्काउंट ऑफर 

रेडमी के इस स्मार्टफोन को आप 24% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है। इसके अलावा अगर आप अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज ऑफर में देते है। तो आपको 12,999 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल जाएगा। आपको बता दे इस स्मार्टफोन के 12GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹24,999 है। 

Vanani Darshak is a content writer pursuing a Bachelor of Rural Studies (BRS). Hailing from Botad, Gujarat, Vanani combines his academic knowledge with a passion for writing to create engaging and insightful content. Contact: [email protected]

Leave a Comment