न्यू जनरेशन बाइक, Honda CB125R दनदनाते फीचर्स के साथ यहां देखें जबरदस्त लुक, जाने क़ीमत

Honda CB125R नयीं जैनरेशन बाइक

होंडा मोटर्स लगातार भारतीय बाजार में आजकल तहलका मचा रही है। क्योंकि इस कंपनी द्वारा ग्राहक की आवश्यकताओं को पूर्ति करने के लिए एक से बढ़कर एक मॉडल को भारतीय बाजार में पेश की गई है। जिसे आम आदमी भी खरीदने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक रहते हैं।

आज के  इस लेख के माध्यम से मैं एक ऐसे टू व्हीलर के बारे में चर्चा करने जा रहा हूं। जिसमें आपको शानदार परफॉर्मेंस बेहतर क्वालिटी की फीचर्स एवं कंटाप लुक के साथ लोगों के बीच इन्हें प्रस्तुत की गई है। चलिए इस लेख के माध्यम से इस वाहन संबंधी जानकारी डिटेल्स में प्राप्त करते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Honda CB 125R Launched In India
Honda CB 125R Launched In India

Hero Mavrick की अपेक्षित कीमत

वर्तमान समय में इन्हें चार रंगों में उपलब्ध कराई गई है। जिसे देख ग्राहकों के बीच का भी उत्सुकता इस वाहन को खरीदने को लेकर देखने को मिलती है। जिनका वर्तमान कीमत 1.99 लाख रुपए बताई गई है। साथ ही इस वाहन को भारतीय बाजार में जल्दी उपलब्ध कराई जाने की उम्मीद लोगों के बीच साझा की जा रही हैं। 

Hero Mavrick की पावर और परफ़ॉर्मेंस

जब बात परफॉर्मेंस की आती है, तो यह बड़े से बड़े वाहन को टक्कर देने के लिए तैयार रहती है। क्योंकि इनमें 124.99 सीसी दमदार इंजन देखने को मिलती है। जो 14.74 बीएसपी की पावर के साथ 11.6 न्यूटन मीटर की टॉक पैदा करने की क्षमता रहती है। जबकि यह भारतीय बाजार में 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध कराए जाने की योजना बनाई जा रही है। ताकि उपयोगकर्ता इसका आनंद ड्राइविंग करने के दौरान ले पाए।

Hero Mavrick Specification 

विशेषताविवरण
माइलेज440 सीसी
इंजन प्रकारएकल सिलेंडर, एयर-ऑयल कूल्ड, एसओएचसी इंजन
सिलेंडर संख्या1
अधिकतम शक्ति क्षमता27.36 पीएस @ 6000 आरपीएम
अधिकतम टॉर्क36 एनएम @ 4000 आरपीएम
फ्रंट ब्रेकडिस्क

Hero Mavrick की शानदार डिज़ाइन 

डिजाइनिंग से भरपूर इस वाहन में क्वालिटी की बात की ही जाए तो हीरो कंपनी लगभग सभी मॉडलों पर बेहतर एवं आकर्षक डिजाइन आधुनिक तकनीकी को देखते हुए कराई है। जिसका झलक देख लोग काफी ज्यादा आकर्षित होते हैं। इस टू व्हीलर में भी कुछ बेहतर परफॉर्मेंस, स्टाइलिश लुक वाली डिजाइनिंग की गई है। ताकि ग्राहक इस वाहन को खरीदने के लिए मजबूर हो जाए। और इससे चमचमाती वाहन को खरीद कर इसका आनंद ले सकते है।

यह भी पढ़ें:

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment