Redmi ने 200MP कैमरा और 256GB स्टोरेज के साथ धांसू स्मार्टफोन लॉन्च करा, देखे कीमत और दूसरे फीचर्स 

क्या आप भी एक नया 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते है। तो आपको बता दे रेडमी ने हाल अपना नया 5G स्मार्टफोन Redmi Note 15 Pro 5G को लॉन्च करने का प्लान बनाया है। इस स्मार्टफोन में हमें कई सारे आधुनिक को लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे। साथ ही स्मार्टफोन का डिजाइन भी आकर्षक और प्रीमियम है। इसके अलावा आप स्मार्टफोन को 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ खरीद सकते है। तो आइए इस स्मार्टफोन के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट को देखते है। 

6.74 इंच का AMOLED डिस्प्ले 

सबसे पहले बात करें डिस्प्ले की तो रेडमी के इस स्मार्टफोन में हमें 6.74 इंच का AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा। यह डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट और 1080 x 2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है। साथ डिस्प्ले में हमें 20.1:9 एस्पेक्ट रेशियो और ~402 PPI पिक्सल डेंसिटी देखने को मिलेगी। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पावरफुल प्रोसेसर  

इसके अलावा स्मार्टफोन में परफॉर्मेंस के लिए लेटेस्ट एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिलता है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन का प्रोसेसर देखने को मिलता है। साथ ही स्मार्टफोन में UFS 4.0 स्टोरेज टाइप देखने को मिलता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम + 8GB वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट मिलता है। 

200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा

बात करें कैमरा की तो इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा शामिल है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलता है।  

6000mAh की बैटरी

बात करें बैटरी को तो इस स्मार्टफोन में हमें पावर बैकअप के लिए 6000mAh की बैटरी देखने को मिलती है। इस बैटरी को चार्ज करने के लिए 120W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। आप इस स्मार्टफोन को एक बार चार्ज करने पर दो-तीन दिन तक बिना रुकावट का चला सकते है।  

कीमत और डिस्काउंट ऑफर 

बात करें कीमत की तो अभी तक रेडमी के इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट और कीमत की आधारित तौर पर घोषणा नहीं की है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह स्मार्टफोन हमे 2024 अंत या फिर 2025 के शुरुआत में देखने को मिलेगा। भारत में इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत ₹24,990 हो सकती है।  

अगर आप भी एक बेहतरीन डिजाइन और पावरफुल परफॉर्मेंस के साथ स्मार्टफोन खरीदना चाहते है। तो रेडमी का यह स्मार्टफोन आपके लिए बेहतरीन विकल्प है। साथ ही स्मार्टफोन में हमें बेहतरीन कैमरा क्वालिटी देखने को मिलती है। इसके अलावा आप इस स्मार्टफोन को पहले सेल के दौरान खरीदते है। तो आपको कंपनी की तरफ से डिस्काउंट ऑफर भी देखने को मिलेगा। 

Vanani Darshak is a content writer pursuing a Bachelor of Rural Studies (BRS). Hailing from Botad, Gujarat, Vanani combines his academic knowledge with a passion for writing to create engaging and insightful content. Contact: [email protected]

Leave a Comment