सिर्फ ₹70 हजार रुपए में खिलौने के दाम में खरीदे Hero Passion XTEC बिना किसी हिचकिचाहट के प्रीमियम फीचर्स साथ…

Hero Passion XTEC

भारतीय बाजार में तगड़े इंजन एवं बेहतर परफॉर्मेंस के साथ टॉप क्वालिटी की वाहन को काफी सस्ती कीमत में ग्राहकों के बीच हीरो मोटर्स द्वारा उपलब्ध कराई गई है। जो की काफी बेहतर लुक में लोगों को अपनी आकषर्णताओं को खींचने का कार्य करती है। आईए इस वाहन के बारे में डिटेल्स में जानकारी प्राप्त करते हैं।

उपयोगकर्ता जो टॉप क्वालिटी की टू व्हीलर की तलाश में है। जो शानदार रेंज के साथ देखने को मिले। तो अब उन्हें कहीं और भटकने की जरूरत नहीं, क्योंकि इस आर्टिकल के माध्यम से आप सभी को एक ऐसे स्पॉटिफाई वाहन के बारे में चर्चा किया गया है। जिसे आप काफी सस्ती में खरीद सकते हैं। आईए जानते हैं हम किस प्रकार से इस वाहन को सस्ते की मदद कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Hero Passion XTEC की कीमत

Hero Passion XTEC bike की कीमत के बारे में यदि चर्चा की जाए, तो इन्हें भारतीय बाजार में ₹70000 में उपलब्ध कराई गई है। जो काफी सुंदर एवं आकर्षक दिखने में लगती है। जिसमें एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स उपलब्ध कराई गई है।

Hero-Passion-XTEC
Hero-Passion-XTEC

Hero Passion XTEC Specification 

विशेषताविवरण
उपलब्ध संपूर्ण माइलेज56 kmpl
इस टू व्हीलर की क्षमता113.2 cc
इंजन का प्रकारहवा ठंडा 4 स्ट्रोक
सिलेंडरों की संख्या1
अधिकतम शक्ति9.15 PS @ 7500 rpm

Hero Passion XTEC धाकड़ इंजन के साथ

इस टू व्हीलर में आपको काफी तगड़ी परफॉर्मेंस वाली इंजन देखने को मिलती है। जो 113सीसी के साथ देखने को आती है। जो अधिकतम 9.0PS की पावर के साथ 9.79 न्यूटन मीटर पावरफुल टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखती है।

Hero Passion XTEC के शानदार फीचर्स

यदि इस वाहर में उपलब्ध फीचर की चर्चा की जाए तो एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए हैं। ताकि आपको ड्राइविंग करता वक्त किसी प्रकार की परेशानी ना हो और आसानी से आप ऑन रोड पर इस वाहन की ड्राइविंग कर सके। जिसके लिए स्मार्ट फीचर के तौर पर भी आगामी समय को देखते हुए इस वाहन में काफी बेहतर एवं पावरफुल फीचर्स दिए गए हैं। जो कुछ इस प्रकार वर्णित है।

  •  टर्न बाय टर्न नेविगेशन फंक्शन
  •  साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ सेंसर स्टैण्डर्ड
  • बेहतर डिस्प्लै
  • कॉल अलर्ट

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment