गरीबों का सहारा सिंफनी एयर कूलर हमारा, उमस भरी गर्मी से बचाए Symphony 9 Liter Air Cooler, यहां से खरीदें

SYMPHONY 9 L Personal Air Cooler: क्या आप एक ऐसा कुलर खरीदना चाहेंगे, जो काफी कम कीमत में मिल रहा हो, जी हां! मैं बात कर रहा हूं सिंफनी के 9 लीटर पर्सनल एयर कूलर की। जिसे इसके जबरदस्त कूलिंग पैड कॉलिंग के लिए दुनिया में फेमस है। वहीँ इसका वाटर टैंक पूरी रात के लिए काफी होता है।

Symphony 9 Liter Air Cooler में स्पीड के के लिए अलग-अलग मोड दिए गए हैं जिसे आप अपनी सुविधा के अनुसार सेट कर सकते हैं। इस एयर कूलर से निकली हुई हवा आपके घर के कोने-कोने में ठंडक पहुंचाती है। यह एक पर्सनल एयर कूलर है जो काफी कम मात्रा में बिजली की खपत करता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Symphony 9 L Personal Air Cooler Design

Symphony के इस Air Cooler की डिजाइन बहुत कॉम्पैक्ट होने के साथ slick भी है। इसे आसानी से एक कमरे से दूसरे कमरे में ले जाया जा सकता है क्योंकि इसका वजन बहुत कम है। अगर आप किराए के घर में रहते हैं तो यह गर्मी से बचने का सबसे बढ़िया विकल्प है।

Symphony 9 L Personal Air Cooler फीचर्स 

सिम्फनी के 9 लीटर कलर की वॉटर टैंक की क्षमता 9 लीटर है जो पूरे रात कमरे की कूलिंग बनाकर रखती है। वहीं इसकी कूलिंग पैड ज्यादा देर तक कूलिंग मेंटेन रखती है। 

करेगा बिजली की बचत

Symphony 9 L Personal Air Cooler बिजली की बहुत कम खपत करता है, आज के आधुनिक कूलर देखने में बहुत शानदार और पर्यावरण के लिए भी अनुकूल है, जिसमे किसी प्रकार की सीएफसी गैस का इस्तेमाल नहीं किया गया है।

Symphony 9 L के बेजोड़ फीचर्स 

Symphony 9 L Personal Air Cooler में अनेक फीचर्स हैं जो इसको अपनी कैटेगरी में बेहतर बनाते हैं। इसमें Dust Filter, smell Filter का उपयोग किया है, जो कमरे में हवा को स्वच्छ रखता है। 

Symphony 9 L Price 

Symphony के इस कूलर की कीमत बाजार में 5,999 रुपए है। जिसे इसकी ऑफिशियल वेबसाइट या ऑनलाइन पोर्टल अमेजॉन या फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे। संभवतः ये आपके नजदीकी इलेक्ट्रॉनिक शॉप पर भी मिल जाए।

Leave a Comment