Samsung Galaxy F14 भारतीय बाजार में लॉन्च, कीमत मात्र ₹8,999, 50MP कैमरा और शानदार डिजाइन, देखे दूसरे फीचर्स 

अगर आप भी ₹10,000 के कम कीमत में बड़िया स्मार्टफोन खरीदना चाहते है। तो Samsung Galaxy F14 आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है। इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में 50 मेगापिक्सल के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलता है। तो आइए इस स्मार्टफोन के फीचर्स और की कीमत को देखते है। 

6.7-inch का IPS LCD Full HD+ डिस्प्ले

सबसे पहले बात करें डिस्प्ले की तो सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 6.7-inch का IPS LCD Full HD+ डिस्प्ले देखने को मिलता है।  यह डिस्प्ले 1080 x 720 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है।  साथ ही इस डिस्प्ले में हमें 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा डिस्प्ले सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन देखने को मिलता है। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पावरफुल परफॉर्मेंस

इस स्मार्टफोन में पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर देखने को मिलता है। यह स्मार्टफोन लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम Android 14 पर आधारित OneUI 6.1 पर चलता है। साथ ही स्मार्टफोन में 4GB रैम + 64GB का स्टोरेज मिलता है।  

कैमरा सेटअप 

बात करें कैमरे की तो सैमसंग के इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा शामिल है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलता है। 

बैटरी और पावर बैकअप 

इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी देखने को मिलती है। इस बैटरी को चार्ज करने के लिए 25W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। इस स्मार्टफोन को एक बार चार्ज करने पर नॉर्मल यूजर एक-दो दिन तक चल सकता है। 

अन्य फीचर्स 

इस स्मार्टफोन में हमें 4G कनेक्टिविटी का सपोर्ट देखने को मिलता है। इसमें 5G कनेक्टिविटी का ऑप्शन नहीं मिलता। इसके अलावा स्मार्टफोन में ड्यूल सिम पोर्ट और एक माइक्रो एसडी का कार्ड का सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में वाईफाई, Bluetooth 5.1 और जीपीएस का फीचर्स भी देखने को मिलता है। इस स्मार्टफोन में हमें मूनलाइट सिल्वर और पेपरमिंट ग्रीन कलर ऑप्शन भी देखने को मिलते है।  

कीमत और वेरिएंट 

बात करें कीमत की तो आपको बता दे सैमसंग का यह स्मार्टफोन मात्र एक ही वेरिएंट में मिलता है।  इसमें 4GB रैम + 64GB स्टोरेज शामिल है। इस वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है। 

आप इस स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट,अमेजन और सैमसंग की ऑफिशियल आधारित वेबसाइट से खरीद सकते है। यह स्मार्टफोन सैमसंग के स्टोर पर ऑनलाइन भी मिल जाएगा। इसके अलावा अगर आपका बजट कम है। तो आप स्मार्टफोन को ईएमआई प्लान के साथ भी खरीद सकते है। 

Vanani Darshak is a content writer pursuing a Bachelor of Rural Studies (BRS). Hailing from Botad, Gujarat, Vanani combines his academic knowledge with a passion for writing to create engaging and insightful content. Contact: [email protected]

Leave a Comment