Realme का धांसू 5G स्मार्टफोन लॉन्च : 200MP कैमरा, 12GB RAM और कीमत मात्र 13,999

आप भी एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे तो आपको बता दे रियलमी ने 30 जुलाई को अपनी नई सीरीज Realme 13 Pro Series को लॉन्च कर दिया है। इस Realme 13 Pro Series में हमें कई सारे लेटेस्ट फीचर्स के साथ स्मार्टफोन मिलते है।

रियलमी ने इस स्मार्टफोन के साथ Realme Buds T310 इयरबड्स और Realme Watch S2 को भी लॉन्च करा है। कंपनी ने दावा किया है, कि रियलमी के इस स्मार्टफोन में 120x  का Zoom सपोर्ट देखने को मिलेगा। साथ ही दूर किसी ऑब्जेक्ट का क्लियर फोटो क्लिक कर सकते है। तो आइए रियलमी के इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत को देखते है। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Qualcomm Snapdragon 7s Gen 2 प्रोसेसर

सबसे पहले बात करें स्मार्टफोन के फीचर्स की तो हमें इस स्मार्टफोन में कई सारे बेहतरीन और पावरफुल फीचर्स देखने को मिलते है। इस स्मार्टफोन में हमें  Qualcomm Snapdragon 7s Gen 2 5G 4nm का पावरफुल प्रोसेसर देखने को मिलता है। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम  Android 14 पर आधारित Realme UI 5.0 पर रन करता है। रियलमी के स्मार्टफोन में खास 9-लेयर 3D VC कूलिंग सिस्टम देखने को मिलता है। जो स्मार्टफोन को गर्म होने से बचाता है।  

5200mAh की बैटरी

बात करें बैटरी की तो रियलमी के इस स्मार्टफोन में 5200mAh की नॉन रिमूवल बैटरी देखने को मिलती है। इस बैटरी को चार्ज करने के लिए से 45W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। आप स्मार्टफोन को 0% से 100% मात्र 27 मिनट में चार्ज कर सकते है। इसके अलावा अगर आप नॉर्मल यूजर है। तो आप स्मार्टफोन को एक बार चार्ज करने पर 1 दिन तक बिना रुकावट के चला सकते है।  

दमदार डिस्प्ले 

बात करें डिस्प्ले की तो रियलमी के इस स्मार्टफोन में हमें 6.7 इंच का सुपर अमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलता है। यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 2000 नीड्स की पिक ब्राइटनेस के साथ आता है। साथ ही  डिस्प्ले सुरक्षा के लिए इस स्मार्टफोन में Corning Gorilla Glass 7i का प्रोटेक्शन देखने को मिलता है। 

कैमरा सेटअप 

बात करें कैमरा की तो इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। इसमें 50 मेगापिक्सल का Sony LYT-701  मल्टी डायरेक्शन कैमरा, 50 मेगापिक्सल का Sony LYT 600 3x पेरिस्कोप  टेलीफोटो लेंस कैमरा 3X ऑप्टिकल ज़ूम के साथ और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा देखने को मिलता है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिलता है।

Vanani Darshak is a content writer pursuing a Bachelor of Rural Studies (BRS). Hailing from Botad, Gujarat, Vanani combines his academic knowledge with a passion for writing to create engaging and insightful content. Contact: [email protected]

Leave a Comment