Samsung ने मात्र ₹8,999 की कीमत पर नया शानदार स्मार्टफोन लॉन्च, देखे फीचर्स और कीमत  

सैमसंग ने अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy F14 को लॉन्च कर दिया है। आपको बता दे यह 4G स्मार्टफोन है। यह स्मार्टफोन पावरफुल प्रोसेसर और बेहतरीन डिजाइन के साथ देखने को मिलता है। साथ ही स्मार्टफोन में बेहतरीन कैमरा सेटअप मिलता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में हमें 5000mAh की बैटरी और फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलता है। इस स्मार्टफोन की कीमत भी काफी किफायती है।  तो आइए Samsung Galaxy F14 स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत को देखते है। 

कीमत और वेरिएंट 

सबसे पहले बात करें कीमत की तो आप इस स्मार्टफोन को मात्र 8,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन मात्र एक वेरिएंट 4GB रैम + 64GB स्टोरेज के साथ मिलता है। यह स्मार्टफोन मूनलाइट सिल्वर और पेपरमिंट ग्रीन कलर ऑप्शन देखने को मिलता है। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Qualcomm Snapdragon 680 का प्रोसेसर

इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 680 का प्रोसेसर देखने को मिलता है। यह  स्मार्टफोन लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम Android 14 पर आधारित  One UI पर चलता है। सैमसंग ने दावा किया है। आपको इस स्मार्टफोन में 2 साल तक OS अपडेट और 4 साल तक का सिक्योरिटी अपडेट देखने को मिलेगा।

डिस्प्ले सेटअप  

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 6.7-इंच का FHD+ डिस्प्ले देखने को मिलता है। यह डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट और 1080 x 720 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है। साथ ही इस डिस्प्ले में हमें 800 नीड्स की पिक ब्राइटनेस देखने को मिलती है।

कैमरा सेटअप   

बात करे कैमरा की तो इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल वाला माइक्रो सेंसर कैमरा शामिल है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में देखने को मिलता है।  

बैटरी और चार्जिंग सपोर्ट 

बात करें स्मार्टफोन की बैटरी की तो सैमसंग के इस स्मार्टफोन में हमें 5000mAh की बैटरी देखने को मिलती है। इस बैटरी को चार्ज करने के लिए 25W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। सैमसंग का दावा है। कि यूजर बैटरी को 20 घंटे तक चल सकता है। साथ ही स्मार्टफोन में सेफ्टी के लिए साइड फिंगरप्रिंट सेंसर देखने मिलता है। 

Vanani Darshak is a content writer pursuing a Bachelor of Rural Studies (BRS). Hailing from Botad, Gujarat, Vanani combines his academic knowledge with a passion for writing to create engaging and insightful content. Contact: [email protected]

Leave a Comment