66 kmpl की धांसू माइलेज के साथ Hero Xtreme ने मचाया तहलका, जानें डिटेल्स

New Version Hero Xtreme 125 R

हीरो मोटर्स एक उच्च प्रकृति के शक्तिशाली परफॉर्मेंस वाली ऑटोमोबाइल सेक्टर की कंपनियां है। जिनके माध्यम से टॉप क्वालिटी की वाहन की मैन्युफैक्चरिंग भारत जैसे देश में देखने को मिल रही है। आए दिनों एडवांस्ड टेक्नोलॉजी को देखते हुए Hero Xtreme 125 R को मार्केट में लाने का ऐलान किया गया है।

जो भी ग्राहक Hero मोटर द्वारा उपलब्ध कराए गए वाहन की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं। वह भी काफी सस्ती कीमत में, तो इस आर्टिकल के माध्यम से इस मशहूर टू व्हीलर के बारे में डिटेल्स में जानकारी आपके साथ साझा किया जा रहा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Hero Xtreme 125R
Hero Xtreme 125R

 Hero Xtreme ब्रांडेड फीचर्स

यदि इस टू व्हीलर में मिलने वाली दमदार परफॉर्मेंस एवं प्रीमियम फीचर्स की बात की जाए, तो काफी बेहतर देखने को मिलती है। जिन्हें आधुनिक तकनीकी पर आधारित किया गया है। फीचर्स के तौर पर कुछ निम्नलिखित जानकारियां ग्राहकों के बीच रखी गई है।

  • टॉप क्वालिटी की डिस्प्ले
  • स्पीड टैकोमीटर फ्यूल लेवल
  • ओडोमीटर
  • ट्रिपमीटर 

Hero Xtreme 125R इंजन क़्वालिटी 

यह भारतीय बाजार में काफी पावरफुल इंजन के साथ देखने को मिलती है। जो 124 सीसी इंजन में उपलब्ध कराई गई है। जो अधिकतम 8250 आरपीएम पर 11.4 बीएसपी की पावर प्रोवाइड करने की क्षमता रखती है। जबकि यह 6000 आरपीएम पर 10.5 न्यूटन मीटर की टॉप पैदा करने की काबिलियत रखती है। जो कि आजकल के वाहनों से कहीं ज्यादा है। 

Hero Xtreme 125R Specification 

विशेषताविवरण
जबरदस्त इंजन हवा ठंडा 4 स्ट्रोक
इंजन की क्षमता124.7 cc
अधिकतम टॉर्क पैदा करने की काबिलियत10.5 Nm @ 6000 rpm
कूलिंग प्रणालीहवा ठंडा
स्टार्टिंगकेवल स्वयं शुरू

Hero Xtreme 125R फाडू माइलेज 

जो भी व्यक्ति इस वाहन को खरीदने के बाद इनकी दमदार परफॉर्मेंस के साथ माइलेज के बारे में जानकारी जाना चाहते हैं। उन्हें बताना चाहूंगा कि यह ऑन रोड पर आसानी से 66 किलोमीटर की माइलेज प्रोवाइड करने की क्षमता रखती है।

Hero Xtreme 125R कीमत 

वर्तमान समय में एडवांस टेक्नोलॉजी को देखते हुए इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए हैं। जिन्हें भारतीय बाजार में 95,000 शुरुआती कीमत के साथ उनकी टॉप मॉडल की कीमत 99,500 तक देखने को मिलती है। ‌

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment