सिर्फ ₹1.06 लाख रुपए में आ रही Bajaj की लग्जरी लुक वाली नई Pulsar, गर्लफ्रेंड भी हो जाएगी खुश

सबकी बैंड बजाने आई नई वेरिएंट वाली पल्सर

भारतीय बाजार में बजाज पल्सर की डिमांड को देखते हुए बजाज मोटर्स के द्वारा अपनी टॉप क्वालिटी में टू व्हीलर की डिमांड को भरपूर करने के लिए Bajaj Pulsar NS 125 को मार्केट में उपलब्ध कराने का ऐलान किया है। जिसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स एवं स्पेसिफिकेशन का प्रयोग किया गया है।

जो भी व्यक्ति बजाज कंपनी द्वारा उपलब्ध कराए गए स्पॉटिफाई के राईडिंग करने के बारे में सोच रहे हैं। तो Bajaj Pulsar NS 125 आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है। चलिए इस वाहन से संबंधित संपूर्ण जानकारी जानते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Bajaj Pulsar NS 125
Bajaj Pulsar NS 125

Bajaj Pulsar NS 125 के नए फीचर्स

यदि इस वाहन में उपलब्ध फीचर्स की चर्चा की जाए तो इनमें एक से बढ़कर ब्रांडेड फीचर्स का इस्तेमाल किया गया ताकि आप इसका इस्तेमाल बेहतर तरीके से कर पाए, फीचर के बारे में जानकारी कुछ इस प्रकार वर्णित है। जिसे आप देख सकते हैं। 

  • डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल
  • स्प्लिट सीट
  • हैलोजन हेडलाइट
  • ट्विन पायलट लाइट्स
  • एलईडी टेललाइट
  • हैलोजन टर्न इंडिकेटर्स
  • एनालॉग
  • लो फ्यूल इंडिकेटर
  • डिजिटल फ्यूल गॉज 

Bajaj Pulsar NS 125

पैरामीटरविवरण
शक्ति11.99 पीएस @ 8500 आरपीएम
टॉर्क जनरेट करने में सक्षम 11 Nm @ 7000 आरपीएम
फ्रंट ब्रेक सिस्टमडिस्क
रियर ब्रेकड्रम
ईंधन कैपेसिटी12 लीटर
बॉडी प्रकारस्पोर्ट्स बाइक्स

Bajaj Pulsar NS 125 का शक्तिशाली इंजन

इस टू व्हीलर में पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जो 124.5 सीसी इंजन के साथ देखने को मिलती है। जो अधिकतम 11.99 PS की आउटपुट प्रोवाइड करने के शक्ति इस वाहन में बताई गई है। एवं बजाज मोटर के द्वारा इस वेरिएंट में 64.75 किलोमीटर की माइलेज प्रति लीटर के हिसाब से ग्राहकों तक दिलाने के कार्य को करती है। 

Bajaj Pulsar NS 125 की कीमत

उपयुक्त जानकारी को पढ़ने के बाद जो भी ग्राहक इसके खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, उन्हें जानकारी के लिए मैं बताना चाहूंगा कि इन्हें भारतीय बाजार में 1.06 लाख रुपए में उपलब्ध कराई गई है। जबकि इसकी टॉप मॉडल में इसकी कीमत थोड़ी सी बढ़ सकती है। उपयोगकर्ता अपनी आवश्यकता अनुसार को इस वाहन अवश्य खरीदें।

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment