TVS Apache को नाक में दम करने आई Bajaj Pulsar N160 ब्रांडेड फीचर के साथ कंटाप लुक में सिर्फ इतनी कीमत में उपलब्ध…

Bajaj Pulsar N160

भारतीय बाजार में एक बार फिर से नए अवतार के साथ जबरदस्त फीचर वाले टू व्हीलर की मांग अत्यधिक मात्रा में देखने को मिल रही है। जिन्हें पूरा करने के लिए एक बार फिर से बजाज मोटर द्वारा Bajaj Pulsar N160 को एडवांस्ड टेक्नोलॉजी को देखते हुए मार्केट में उपलब्ध कराई गई है। इस वाहन को ग्राहक की आवश्यकताओं को पूर्ण करने वाली एक से बढ़कर एक प्रीमियम फीचर भी उपलब्ध कराए गए हैं। जो की काफी जबरदस्त है।

जो भी ग्राहक Bajaj Pulsar N160 के शौकीन है एवं इस वाहन को खरीदने के लिए अभिरुचि रखते हैं। उन्हें इस लेख के माध्यम से Bajaj Pulsar N160 से संबंधित डीटेल्स जानकारी सरल शब्दों में वर्णन किया गया है‌। ताकि वह इस वाहन संबंधित सभी जानकारी प्राप्त करने के बाद इस वाहन को खरीद सकते हैं। चलिए इस वाहन के बारे में जानते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Bajaj Pulsar N160
Bajaj Pulsar N160

Bajaj Pulsar N160 का जबरदस्त लुक

यह एक उच्च क्वालिटी की बेहतर परफॉर्म करने वाली टू व्हीलर है। जो की तगड़ा डिजाइनिंग एवं शानदार लुक में लोगों के बीच प्रस्तुत की गई है। जो Pulser N250 से मिलती-जुलती दिखने में लगती है। लेकिन इस वाहन में एडवांस टेक्नोलॉजी को देखते हुए सभी प्रकार के प्रीमियम फीचर उपलब्ध कारण ताकि उपयोगकर्ता इसका इस्तेमाल आसानी से कर पाए। इस वाहन में आपको एक से बढ़कर एक ब्रांडेड सेफ्टी फीचर भी उपलब्ध कराए गए हैं।प इसके बारे में निम्नांकित जानकारी आपके साथ साझा किया जा रहा है।

  • शार्प टैंक एक्सटेंशन
  • इंजन प्रोटेक्शन के लिए अंडरबेली काउल
  • एक स्टब्बी एग्जॉस्ट
  •  एक LED टेल लैंप
  • मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील
  • ट्विन LED DRLs 

Bajaj Pulsar N160 के धाकड़ फीचर्स

इस वाहन में आपको बेहतर क्वालिटी की फैसिलिटी देखने को मिलती है। जो आने वाले समय को प्रदर्शित करती है। यदि टू व्हीलर में उपलब्ध फीचर की चर्चा की जाए तो इनमें 17 इंच के बेहतर सेगमेंट में ट्यूबलेस टायर देखने को मिलती है।

साथ ही इसमें आपको बेहतर स्मार्ट चार्जिंग सिस्टम सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर गैर पोजीशन इंडिकेटर दी गई है। इसके अलावा इसमें स्मार्ट फीचर्स को प्रदर्शित करने के लिए बेहतर क्वालिटी की डिस्क ब्रेक देखने को मिलती है। जो लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहे है।

Bajaj Pulsar N160 पावरफ़ुल इंजन

इस वाहन में आपको जबरदस्त क्वालिटी की पावर प्रोवाइड कराई गई है। जो की 164.82 सीसी सिंगल सिलेंडर में देखने को मिलती है। यदि इन्हें उपलब्ध पावर जेनरेट करने की क्षमता देखी जाए तो 8750 आरपीएम पर 15.8 एचपी की पावर प्रोवाइड करने की क्षमता रखती है। जबकि 650 आरपीएम पर 14.7 न्यूटन मीटर की टॉक जनरेट करने की क्षमता इसके पास बताई गई है। य  भारतीय बाजार में पांच स्पीड ट्रांसमिशन विकल्प के साथ देखने को मिलती है। 

Bajaj Pulsar N160 Specification 

पैरामीटरमान
जबरदस्त ग्राउंड क्लियरेंस165 मिमी
उत्सर्जन का प्रकारBS6-2.0
पावरफुल इंजन 164.82 सीसी
ऑन रोड माइलेज59.11 किमी/लीटर
अधिकतम शक्ति प्रदर्शित करने की क्षमता16 पीएस @ 8750 आरपीएम
गियर बॉक्स स्थिर मेश 5 स्पीड
टॉप क्वालिटी की ईंधन प्रकारपेट्रोल
एबीएस फीचर्सदोहरा चैनल
पहियों के प्रकारएलॉय
टायर का प्रकारट्यूबलेस

Bajaj Pulsar N160 की सस्ती कीमत

जो भी व्यक्ति उपयुक्त जानकारी को सही सलामत पढ़ने के बाद इस वाहन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। उनके लिए यदि इस वाहन की कीमत वर्तमान समय में देखी जाए तो 1.23 लाख रुपए से शुरू होती है। जब किसकी टॉप मॉडल यानी ABS वेरिएंट की रेंज की कीमत 1.32 लाख बताई गई है। जो भारतीय बाजार में काफी तेजी रफ्तार के साथ ऑन रोड पर ड्राइव करते हुए नजर आती है।

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment