Home Inverter हो तो ऐसा, आपके घर के सभी उपकरणों को एक साथ चलाने की क्षमता के साथ Luminous Eco Watt Neo 700, बैकअप पूरे 48 घंटे तक

Luminous Eco Watt Neo 700: बार – बार बिजली कटौती की समस्या से परेशान होकर घरों या ऑफिस में इन्वर्टर लगवाना मजबूरी है, लेकिन इन्वर्टर भी ऐसा होना चाहिए, जो बिजली के सभी उपकरणों को एक साथ आसानी से चला सके. 

आज हम यहाँ एक ऐसे ही इन्वर्टर के बारे में बता रहे हैं जो बजट में फिट होने के साथ आपके घर में इस्तेमाल होने वाले सभी इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को एक साथ पर्याप्त बैकअप दे सके, तो आइये जानते हैं इस बेहतरीन Luminous Eco Watt Neo 700 के बारे में-

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Luminous Eco Watt Neo 700 में मिल रहे है ये शानदार फीचर

Luminous Eco Watt Neo 700 एक 600VA पर चलने वाला इन्वर्टर है, जिसकी बल्ब लोड क्षमता 504 Watt की है, आपकी जानकारी के लिए बता दूं की ये Intelligent Square Wave टेक्नोलॉजी वाला इन्वर्टर है. जो केवल एक बैटरी को चार्ज कर सकता है, जो 12 Volt की होती है।

बैटरी को करता है सुपर फास्ट चार्ज 

सबसे अच्छी बात है कि यह Luminous Eco Watt Neo 700 में फास्ट चार्जिंग फीचर होने की वजह से यह बैटरी को बहुत तेजी के साथ चार्ज करता है, और लंबे समय तक पावर बैकअप भी देता है। 

इसके अलावा इस इनवर्टर में एक एक इको मोड फीचर भी होता है, जिससे हम बिजली की बचत करते हैं। यदि आपकी इनवर्टर में इको मोड ऑन नहीं है, तो उसको बदल लीजिए। 

Luminous Eco Watt Neo 700 की कीमत भी है बेमिसाल 

वैसे तो Luminous के प्रतिद्वंदी ब्रांडों में भी इस प्रकार के मॉडल उपलब्ध हैं, लेकिन लुमिनस के सामने किसी भी इनवर्टर की प्रोडक्ट क्वालिटी के साथ फास्ट चार्जिंग और पावर बैकअप इसको सबसे अलग बनाता है, और उसमें भी इनवर्टर की सर्विस सपोर्ट कैसा है। इसे देखना अति आवश्यक है। आपकी जानकारी के लिए बता दूँ कि सर्विस के मामले में ल्युमिनस इन्वर्टर सबसे आगे खड़ा दिखता है। 

वहीं कीमत की बात करें, तो आप इसे आप नजदीक में किसी दुकान से 6000 रूपये के आसपास की कीमत में खरीद सकते हैं। लेकिन ई-कॉमर्स पोर्टल फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत केवल 5,300 रुपए में उपलब्ध है। जिसे ऑर्डर कर घर मंगाया जा सकता है।

Leave a Comment