Bajaj Platina: 90 kmpl का जबरदस्त माइलेज और कम कीमत में कई सारे बेहतरीन फीचर्स

ज्यादातर लोग बजाज प्लेटिना बाइक को माइलेज की वजह से खरीदते है। लेकिन बजाज प्लैटिना में हमें माइलेज के साथ कई सारे लेटेस्ट और आधुनिक फीचर्स भी मिल जाते है। अगर आप भी एक बेहतरीन बाइक कम कीमत के साथ खरीदना चाहते है। तो Bajaj Platina आपके लिए सही विकल्प हो सकता है। इस बाइक में हमें कई सारे फीचर्स भी मिल जाते है। तो आइए इस बाइक के फीचर्स और कीमत को देखते है। 

खास भारतीय सड़कों के लिए डिजाइन

बजाज प्लेटिना बाइक को खास भारतीय सड़कों के लिए डिजाइन किया गया है। यह बाइक लंबी माइलेज की वजह से  खास आम आदमी की पहली पसंद बन चुका है। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इंजन और माइलेज 

बात करेंगे इंजन की तो बजाज के इस बाइक में हमें पावरफुल फ्यूल इंफिनिटी इंजन देखने को मिल जाता है। यह बाइक कम फ्यूल में लंबी माइलेज देता है। आपको बता दे इस बाइक में हमें 90 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देखने को मिल जाती है। जो अब तक के बाइक में सबसे ज्यादा माइलेज है। 

खास Technology का इस्तेमाल

बजाज कि इस बाइक में हमें ComforTec technology का इस्तेमाल देखने को मिलता है। जिससे आपको राइडिंग का एक्सपीरियंस बेहतरीन और आरामदायक मिलता है। इस टेक्नोलॉजी से बाइक को छोटी बड़ी सड़कों पर आराम से बिना रुकावट के चला सकते है। 

ABS ब्रेकिंग सिस्टम

बजाज के इस बाइक में हमें सुरक्षा के लिए खास एंटी ब्रेकिंग सिस्टम(ABS) देखने को मिल जाता है। यह ब्रेकिंग सिस्टम ब्रेक लगाने पर टायर को लॉक होने से बचाता है। जिसे दुर्घटना होने से आप सुरक्षित रहते है।  

कीमत मात्र इतनी 

बात करें कीमत की तो बजाज प्लैटिना बाइक कई सारे वेरिएंट के साथ भारतीय बाजार में उपलब्ध है। आप अपनी जरूरत और बजट के हिसाब से किसी भी बाइक को चुन सकते है। इस बाइक की शुरुआत की कीमत ₹60,000 से शुरू होती है।  

अगर आप भी बजाज की इस बाइक को खरीदना चाहते है। तो आपको बता दे  यह बाइक राइडिंग बेहतरीन एक्सपीरियंस देता है। आप इस बाइक को रोजिंदा कामों में इस्तेमाल कर सकते है। 

इसके अलावा इस बाइक में हमें लंबी माइलेज की वजह से आपको बार-बार पेट्रोल पंप से जाने से छुटकारा मिल जाता है। साथ ही इस बाइक की कीमत काफी किफायती है। इस बाइक में कई सारे बेहतरीन फीचर्स मिल जाते है। 

Vanani Darshak is a content writer pursuing a Bachelor of Rural Studies (BRS). Hailing from Botad, Gujarat, Vanani combines his academic knowledge with a passion for writing to create engaging and insightful content. Contact: [email protected]

Leave a Comment