Samsung Galaxy S23 को खरीदे धमाकेदार 50% डिस्काउंट ऑफर के साथ, फ्लिपकार्ट पर लगा सेल 

अगर आप भी सैमसंग के पॉपुलर लोकप्रिय स्मार्टफोन Samsung Galaxy S23 को खरीदना चाहते है। तो आपको बता दे यह स्मार्टफोन डिस्काउंट ऑफर के साथ मात्र 50% कीमत के साथ मिल जाएगा। इस स्मार्टफोन में बेहतरीन कैमरा सेटअप के साथ कई सारे लेटेस्ट और आधुनिक फीचर्स मिल जाते है।  

अगर आप भी एक प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदना चाहते है। तो Samsung Galaxy S23 आपके लिए सही विकल्प हो सकता है। हाल इस स्मार्टफोन पर बेहतरीन डिस्काउंट मिल रहा है। इस स्मार्टफोन की खरीदी पर आपको 50% का डिस्काउंट मिल जाएगा।  

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

50% की छूट

सबसे पहले बात करें डिस्काउंट ऑफर की तो सैमसंग गैलेक्सी S23 स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर 89,999 रुपये कीमत के साथ लिस्टेड है। लेकिन ऑफर में यह स्मार्टफोन 44,999 रुपये की कीमत के साथ मिल जाएगा। हाल फ्लिपकार्ट पर बेहतरीन ऑफर चल रहा है। जिससे आप इस स्मार्टफोन को 45,000 रुपये की बचत के साथ खरीद सकते है।

अन्य डिस्काउंट ऑफर

इस डिस्काउंट के साथ ही आपको बैंक और एक्सचेंज ऑफर का भी डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप स्मार्टफोन के भुगतान में Flipkart Axis Bank Card इस्तेमाल करते है। तो आपको 5% का डिस्काउंट मिल जाएगा। इसके अलावा अगर आप भुगतान में HDFC Bank Credit And Debit Card का इस्तेमाल करते है। तो आपको 1500 रुपए का इंटरेस्ट डिस्काउंट मिल जाएगा। 

अगर आप फ्लिपकार्ट के एक्सचेंज ऑफर मे अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करते है। तो आपको 42,000 रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा। आपको बता दे एक्शन ऑफर में कीमत अपने पुराने स्मार्टफोन की वर्किंग और फिजिकल कंडीशन आधार रहता है। 

6.1 इंच का Dynamic AMOLED डिस्प्ले

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 6.1 इंच का Dynamic AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल जाता है। यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ के सपोर्ट के साथ आता है। साथ ही इस डिस्प्ले सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन मिल जाता है। 

कैमरा सेटअप और बैटरी

बात करें कैमरा की तो इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 10 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 12 मेगापिक्सल वाला माइक्रो कैमरा शामिल है। इसके अलावा वीडियो कॉलिंग और सेल्फ़ी के लिए 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाता है। 

इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 3900mAh की बैटरी मिल जाती है। इस बैटरी को चार्ज करने के लिए 25W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। 

Vanani Darshak is a content writer pursuing a Bachelor of Rural Studies (BRS). Hailing from Botad, Gujarat, Vanani combines his academic knowledge with a passion for writing to create engaging and insightful content. Contact: [email protected]

Leave a Comment