2 लाख के अंदर में टॉप क्वालिटी टू व्हीलर भारतीय बाजार में मचाने आई तहलका का, प्रीमियम फीचर्स के साथ उपलब्ध

Hero Mavrick 440 Roadstar Bike 

मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी की ओर से बेहतर सेगमेंट वाली वाहन का निर्माण एडवांस्ड टेक्नोलॉजी को देखते हुए की जा रही है। जिसमें एक बार फिर से Hero Mavrick 440 को शामिल किया गया है। जो भारतीय बाजार में टॉप क्वालिटी में तीन वेरिएंट में उपलब्ध कराई गई है। आईए इन तीन वेरिएंट के बारे में डिटेल्स में जानकारी प्राप्त करते हैं। 

ग्राहकों की डिमांड को पूरा करने के लिए हीरो मोटर्स के द्वारा जबरदस्त परफॉर्मेंस वाली टू व्हीलर की लगातार मांग को पूरा करने के लिए Hero Mavrick 440 को मार्केट में उपलब्ध करने का ऐलान किया है। आईए इस वाहन के बारे में डिटेल्स में जानकारी प्राप्त करते है। यह इतनी क्यों खास माने जा रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Hero Mavrick 440 Roadstar Bike 

Hero Mavrick 440 का Features

हीरो मोटर्स द्वारा इस वाहन को खासकर जो व्यक्ति लंबा रीडिंग करने जाते हैं। उनके लिए इन्हें बनाया गया है। ताकि लोग आसानी से लंबी यात्रा का सफर आनंदपूर्वक कर पाए। ‌ क्योंकि इस वाहन में ग्राहक की आवश्यकताओं को पूर्ण करने के लिए एक से बढ़कर एक फीचर दिए गए हैं। जो की काफी टॉप क्वालिटी की है। फीचर के तौर पर इसमें कुछ महत्वपूर्ण स्मार्ट फीचर उपलब्ध कराई गई जो कुछ इस प्रकार वर्णित है।

  • टॉप क्वालिटी की स्क्रीन
  • डिजिटल डिस्पले
  • बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम
  • पावरफुलइंजन
  • धांसू माइलेज
  • बेहतर टॉप स्पीड

Hero Mavrick 440 Specification 

पैरामीटरमान
इंजन प्रोटेक्शन 440 सीसी
शक्ति प्रोवाइड कराई जाएगी 27.36 पीएस
टॉर्क जनरेट करने में सक्षम 36 एनएम
कर्ब वजन को नियंत्रित 187 किलोग्राम
ब्रेक सिस्टमडबल डिस्क
टायर का प्रकारट्यूबलेस

Hero Mavrick 440 Roadstar Bike Engine

यदि इस वाहन उपलब्ध इंजन की बात की जाए तो वह 440 इस इंजन के साथ देखने को मिलते जो सिग्नल सिलेंडर में उपलब्ध है। यह एयर कूल्ड ऑयल कूल्ड 2V इंजन में उपलब्ध कराई गई है। जो 4000 आरपीएम पर 36 न्यूटन मीटर की टॉक पैदा करने की क्षमता के साथ 6000 आरपीएम पर 27 बीएसपी की पावर प्रदान करती है। इस बाइक के अंदर 6 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स ट्रांसमिशन विकल्प देखने को मिलती है। जिस कारण इनकी माइलेज भी काफी तगड़ा ग्रहक के बीच प्रस्तुत की गई है।

Hero Mavrick 440 Roadstar Bike Price

वर्तमान समय भारतीय बाजार में इस वाहन की कीमत देखी जाए तो 1.99 लाख देखने को मिलेगी जो तीन वेरिएंट में उपलब्ध कराई गई है। यदि बेहतर एवं टॉप वैरियंट कीमत देखी जाए तो 2.14 लाख रुपए बताई गई है। जबकि तीसरे नंबर में सबसे टॉप क्वालिटी की वाहन भारतीय बाजार में उपलब्ध कराई गई है। जिसकी कीमत 2.24 लाख रुपए देखने को मिलती है।

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment