500 KM की रेंज के साथ कंटाप लुक एवं प्रीमियम फीचर्स के साथ Hyundai Creta EV की एंट्री जल्दी यहां से करें बुकिंग

Hyundai Creta EV

मशहूर फोर व्हीलर निर्माता कंपनी की ओर से उच्च गुणवत्ता वाले नई वेरिएंट के साथ टॉप सेगमेंट एवं शानदार क्वालिटी में Creta SUV को इलेक्ट्रिक वर्जन में जबरदस्त लुक के साथ भारतीय बाजार में एडवांस टेक्नोलॉजी को देखते हुए पेश की जा रही है। इसके बारे में डिटेल्स में चर्चा की गई है।

भारतीय बाजार में इस फोर व्हीलर की इंटीरियर डिजाइनिंग के साथ एक्सटीरियर डिजाइनिंग काफी बेहतर लोगों के बीच प्रस्तुत की गई है। इस फोर व्हीलर को न केवल भारत में बल्कि वैश्विक बाजारों में हुंडई मोटर द्वारा निर्यात किया जाता है। आईए इस फोर व्हीलर के बारे में संपूर्ण जानकारी प्राप्त करते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Hyundai Creta EV spotted
Hyundai Creta EV spotted

Hyundai Creta EV का डिजाइन 

हाल ही के कुछ दिन पहले कोरियाई कार निर्माता कंपनी की ओर से इन्हें भारतीय बाजार के ऑन रोड पर टेस्टिंग किया गया है। जिसमें इसके परफॉर्मेंस टॉप स्पीड एवं डिजाइनिंग काफी तगड़ी देखने को मिली है। जिसके चलते भारतीय बाजार में ग्राहक इस वाहन की डिमांड काफी ज्यादा मात्रा में कर रहे हैं। जिसे भरपूर करने के लिए कंपनी की ओर से लगातार एक से बढ़कर एक मॉडल को पेश किया जा रहा है।

Hyundai Creta EV Feature 

प्रकारविवरण
मूल‌ कीमतRs. 22.00 लाख से शुरू होकर
बॉडी स्टाइलएसयूवी
लॉन्च तिथि उपलब्ध कराई गई10 सितंबर 2024 (संभावित)

Hyundai Creta EV इंटीरियर

वायरल वीडियो में इस वाहन को साफ-साफ क्रेटा कंपनी द्वारा बेहतर प्लेटफार्म पर आधारित देखा गया है। इसके इंटीरियर लुक काफी जबरदस्त बताई गई है। साथ ही इसके स्टीयरिंग व्हील की डिजाइनिंग काफी आकर्षक देखने को मिलती है।  

Hyundai Creta EV फीचर्स

एडवांस टेक्नोलॉजी को देखते हुए कंपनी की ओर से एक से बढ़कर एक फीचर उपलब्ध कराए गए हैं। जिसके मदद से आप आसानी से इस वाहन को ऑन रोड पर ड्राइव कर सकते हैं। फीचर्स के बारे में संपूर्ण जानकारी कुछ इस प्रकार बनी थी जिसे आप देख सकते हैं:-

  • क्लाइमेट कंट्रोल
  • टच-बेस्ड कंट्रोल
  • डैशबोर्ड
  • नया सेंटर कंसोल
  • नई Hyundai Kona या Ioniq 5 EV
  • डुअल स्क्रीन सेटअप 
  • इनमें पैनोरमिक सनरूफ
  • 360 डिग्री सराउंड कैमरा
  • लेवल 2 एडास तकनीक शामिल

Hyundai ने Creta EV में उपलब्ध कराई बैटरी और रेंज 

कंपनी की ओर से Creta इलेक्ट्रिक वर्जन वेरिएंट में काफी जबरदस्त बैटरी पैक उपलब्ध कराई गई है। जो 60 किलो वाट की बताई गई है। बैटरी परफॉर्मेंस बढ़िया होने के वजह से यह आसानी से ऑन रोड पर 500 किलोमीटर की माइलेज प्रोवाइड करने काबिलियत रखती है।

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment