OMG! इतना सस्ता, अभी खरीदें मात्र 3.22 लाख की कीमत में दमदार Vitara Brezza Compact SUV, जानें फीचर्स

Maruti Suzuki Vitara Brezza

Vitara Brezza एक सफल और लोकप्रिय फोर व्हीलर है। जिन्हें भारतीय बाजार में सुजुकी मारुति द्वारा उपलब्ध कराई गई है। यह आकर्षक डिजाइनिंग प्रदर्शनशील इंजन के साथ मार्केट में पेश की गई है। जिसकी एफिशिएंसी काफी उच्च बताई गई है।

ग्राहक जो उच्च क्वालिटी इंटीरियर पार्ट एवं उच्च क्वालिटी फ्यूल एफिशिएंसी के साथ इस वाहन की खरीदारी के बारे में सोच रहे हैं। तो यह लेख आपके लिए कारगार साबित होने वाला है। क्योंकि इस लेख में Vitara Brezza से संबंधित संपूर्ण जानकारी को सरल शब्दों में आपके साथ साझा किया जा रहा है। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Maruti Suzuki Vitara Brezza second hand cars
Maruti Suzuki Vitara Brezza second hand cars

Vitara Brezza Compact SUV के दमदार परफॉर्मेंस

जो भी व्यक्ति बेहतर सीमेंट में एक जानी मानी फोर व्हीलर की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं। जिसमें स्टाइलिश लुक शानदार स्पेसिफिकेशन उपलब्ध कराई गई है। इस फोर व्हीलर में ग्राहक की आवश्यकताओं को पूर्ण करने के लिए एक से बढ़कर एक ब्रांडेड फीचर दिए गए हैं। जो कुछ इस प्रकार वर्णित है।

  • एडजस्टेबल ड्राइवर सीट
  • टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम
  • ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल
  • पैसेंजर एयरबैग्स
  • एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) 

Maruti Suzuki Vitara Brezza‌ माइलेज

यदि आप इस वाहन को खरीदने के बाद माइलेज के बारे में जानकारी जानना चाहते हैं। तो मैं बताना चाहूंगा कि यह प्रति लीटर के हिसाब से 19.8 किलोमीटर की माइलेज प्रोवाइड करने की क्षमता रखती है। जबकि ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन विकल्प की वजह से यह 18.4 किलोमीटर की माइलेज उपलब्ध कराने की क्षमता रखती है। 

Maruti Suzuki Vitara Brezza‌ Specification 

विवरण
उपलब्ध माइलेज18.76 kmpl
वेरिएंटपेट्रोल
इंजन की क्षमता1462 cc
सिलेंडर4
पावर प्रोवाइड करती है103.26bhp@6000rpm
टॉर्च क्षमता138nm@4400rpm
वेरिएंट5
सिस्टमऑटोमेटिक
फ्यूल कैपेसिट48 लीटर
इंजनएसयूवी

Suzuki Vitara Brezza‌ वेरिएंट और कीमत

वर्तमान समय में इस फोर व्हीलर की शोरूम कीमत 7.84 लाख रुपये से शुरू होकर 11.49 लाख रुपये तक देखने को मिलती है। यदि आप भी काफी सस्ती कीमत में खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। तो निम्नांकित दिए गए जानकारी को अवश्य पढ़ें।

सिर्फ 3.22 लाख सेकेंड हैंड विटारा ब्रेजा

जो भी व्यक्ति बेहतर कंडीशन में काफी सस्ते कीमत में इस वाहन करने के बाद सो रहे हैं। तो उन्हें मैं बता दूं कि इस वाहन को Cardekho.com वेबसाइट पर उपलब्ध कराई गई है। जिसकी कीमत 3.2 लाख रुपए बताई गई है। यदि आप भी इस वाहन को खरीदने के लिए अभीरुचि रखते हैं। तो आज ही Cardekho.com वेबसाइट विजिट करे।

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

1 thought on “OMG! इतना सस्ता, अभी खरीदें मात्र 3.22 लाख की कीमत में दमदार Vitara Brezza Compact SUV, जानें फीचर्स”

Leave a Comment