मौका हाथ से जानें न दें! घर ले आएं सिर्फ 2.95 लाख रुपए में Maruti Celerio, अच्छी कंडीशन में उपलब्ध

New Version Maruti Celerio

मारुति सिलेरियो भारतीय बाजार की जबरदस्त प्रसिद्ध हैचबैक कारों में से एक है। जिन्हें सुजुकी मोटर्स कंपैक्टर कार के रूप में मैन्युफैक्चर किए गए हैं। इस कार को मार्केट में 2014 में उपलब्ध कराई गई थी। जिन्हें एडवांस टेक्नोलॉजी को देखते हुए फिर से नई अपडेट के साथ मार्केट में पेश किए गए हैं। इसके बारे में डिटेल्स जानकारी कुछ इस प्रकार वर्णित है। 

इस वाहन की सफल होने का बड़ा कारण इनकी क्यूट एफिशिएंसी और रखरखाव का लागत काफी कम लगता है। जिसके लिए यह दोनों काफी ज्यादा प्रसिद्ध को प्राप्त की है। यदि मारुति सिलेरियो की डिजाइनिंग की बात करें, तो काफी सरल बताई गई है। इसके बारे में डीटेल्स जानकारी इस लेख के माध्यम से कस्टमर के बीच रखी गई है।  

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
New Version Maruti Celerio second hand car
New Version Maruti Celerio second hand car

Best Version Maruti Celerio का इंजन

मारुति मोटर्स पर एडवांस टेक्नोलॉजी को प्रदर्शित करने के लिए एक से बढ़कर एक हस्बैंड सेगमेंट में टॉप क्वालिटी की वाहन की मांग को पूरा करने का कार्य करती है। इस फोर व्हीलर में 998 सीसी इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जिसकी सहायता से 65.71 bhp की पावर प्रोवाइड करने के साथ 89 किलोमीटर की टर्क क्षमता पैदा करती है। यह एक बेहतर क्वालिटी की 5 सीटर वाली कार है। जिसकी लुक काफी आकर्षक लगती है।

Maruti Celerio की मार्केट में वर्तमान कीमत

कंपनी की ओर से इस वाहन को भारतीय बाजार में आकर्षक लुक के साथ 5.37 लाख रुपए में उपलब्ध कराए गए हैं। साथ ही इस वाहन कि अधिकतम कीमत 7.09 लाख रुपए तक देखने को मिलती है। वैसे यदि आप इस कार को काफी सस्ती कीमत में खरीदने के बारे में सोच रहे हैं।

तो यह आपके लिए मौका है। क्योंकि इस कार को भारतीय बाजार में 2.95 लाख रुपए में लोगों के बीच प्रस्तुत की गई है। जिसके बारे में डीटेल्स जानकारी कुछ निम्नलिखित तरीके से वर्णित किया गया है। जिन्हें आप देख सकते हैं। 

Maruti Celerio Top Features 

विशेषताविवरण
ARAI का माइलेज26 किलोमीटर प्रति लीटर
शहरी माइलेज दिलाती19.02 किलोमीटर प्रति लीटर
ईंधन प्रकारपेट्रोल
इंजन का विस्तार998 सीसी
सिलेंडर की संख्या3

सिर्फ 2.95 लाख रुपए में Maruti Celerio को यहां से कर दें? 

इस वाहन को सस्ते कीमत में Carwale वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। जहां पर इस कार को 2014 मॉडल सेल पर लगाई गई है। जो पेट्रोल वेरिएंट में उपलब्ध कराई गई है। यह कार को नोएडा में उपलब्ध है। जो भारतीय ऑन रोड पर 71,001 किलोमीटर तक ड्राइव की गई है। जिन्हें वर्तमान समय में 2.95 लाख रुपए में ग्राहकों के बीच उपलब्ध कराई गई है।

मारुति सिलेरियो को आने 2014 मॉडल कार को Carwale वेबसाइट के माध्यम बेची जा रही है। जिन्हें ऑन रोड पर 77,876 किलोमीटर तक चलाई गई है। जिनकी कीमत 2.9 लाख रुपए बताई गई है।

यदि आप सबसे बेहतर कार की खोज में है। वह भी 2015 मॉडल तो मैं बताना चाहूंगा कि इस वाहन को Carwale वेबसाइट से खरीदने के लिए आपको 3.25 लाख रुपए का भुगतान करना पड़ेगा। इस वाहन को ऑन रोड पर 67,000 किलोमीटर चलाई गई है। जो कि बेहतर कंडीशन में ग्राहक के बीच प्रस्तुत की गई है।

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment