ऑफर 2.35 लाख डिस्काउंट के साथ मिल रही 418 km की शानदार रेंज वाली फोर व्हीलर..

Volvo XC40 Recharge

वर्तमान समय में आगामी टेक्नोलॉजी को देखते हुए इस फोर व्हीलर को लेकर बंपर छूट प्रदान की जा रही है। जो भी व्यक्ति एक शानदार कार की तलाश में है। जो एक बेहतर रेंज प्रोवाइड करवाएं तो इससे बढ़िया मौका और आपके लिए क्या हो सकता है। क्योंकि वर्तमान समय में इस फोर व्हीलर पर करीबन 2.35 लाख रुपए की छूट देखने को मिल रही है। इसके बारे में डिटेल जानकारी आप सभी को साझा किया जा रहा है। 

वर्तमान समय में डिस्काउंट के बाद यदि इस फोर व्हीलर की कीमत देखी जाए तो 55.90 लाख रुपए बताई गई। जब इसकी टॉप मॉडल की कीमत है 56.90 लाख रुपए से शुरू होती है। प्रीमियम फीचर्स स्पेसिफिकेशन के साथ ऑन रोड पर ड्राइव करते हुए नजर आती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Volvo XC40 Recharge
Volvo XC40 Recharge

XC40 Recharge पर 52,000 रुपये तक का डिस्काउंट

Volvo XC40 Recharge पर वर्तमान समय में बंपर डिस्काउंट दी जा रही है। जो भी व्यक्ति 2024 में इसका खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं। ऐसे व्यक्तियों के लिए इस वाहन को लेकर 2.35 लाख रुपए छूट देने के निर्णय को लिया गया है। जबकि ऑफर MY23 यूनिट्स के माध्यम से 52,000 रुपये का डिस्काउंट दी जा रही है। इसके अलावा वर्तमान जानकारी अनुसार यह पता चला है, कि इस वाहन को लेकर ₹100000 में डीलरशिप ऑफिशल वेबसाइट के जरिए बुकिंग किए गए है। 

Volvo XC40 Recharge में 418 किमी की रेंज

यह एक प्रीमियम हैचबैक कार है, जिन्हें ब्रांडेड क्वालिटी में उपलब्ध कराई गई है। जो 78kWh बैटरी पैक के साथ मार्केट में उपलब्ध कराई गई है। जिसके द्वारा 402bhp पावर और 660Nm टॉर्क उत्पन्न करने की क्षमता बताई गई है। इस फोर व्हीलर में 150kW DC फास्ट चार्जर की मदद से 28 मिनट में 10-80 प्रतिशत तक चार्ज होने की क्षमता बताई गई हैं। जिसके कारण इनकी परफॉर्मेंस ऑन रोड पर 418 किलोमीटर की रेंज प्रदान करने की होती है। 

Volvo XC40 Recharge Features

इस SUV फोर व्हीलर में एक से बढ़कर एक फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है। जिसके बारे में संपूर्ण जानकारी निम्नांकित तरीके से वर्णन किया गया है।

  • टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम
  • वायरलेस चार्जिंग
  • कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी
  • LED हेडलाइट्स, पैनोरमिक सनरूफ
  • SUV 4.9 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment