Pulsar की गुरुर को तोड़ने आई Suzuki की नई वेरिएंट वाली टू व्हीलर्स…

Suzuki Gixxer SF 250

वर्तमान समय में सुजुकी मारुति मोटर्स द्वारा ग्राहक के डिमांड को भरपूर करने के लिए पावरफुल स्पोर्ट बाइक को मार्केट में उपलब्ध कराने का ऐलान किया है। जिसमें लग्जरियस फोर व्हीलर जैसे फीचर्स टू व्हीलर में उपलब्ध कराई गई है। साथ ही इसकी लुक देखी जाए तो काफी आकर्षक देखने में लगती है। जिसके कारण इन्हें भारतीय बाजार में आजकल काफी ज्यादा पसंद किया जा रहे हैं। इसके बारे में डिटेल जानकारी इस लेख के माध्यम से प्रत्येक ग्राहण के बीच साझा किया जा रहा है।

Suzuki Gixxer SF 250 बढ़िया माइलेज

इस वाहन में उपलब्ध माइलेज की चर्चा की जाए तो काफी जबरदस्त बताइए है। क्योंकि यह 250 सीसी इंजन के साथ देखने को मिलती है। जिसकी सहायता से यह 26.5 PS की पावर प्रोवाइड करने के साथ 22.5 न्यूटन मीटर की टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखती है। इन सभी तमाम परफॉर्मेंस की वजह से यह ऑन रोड पर पड़ती लीटर के हिसाब से 28 किलोमीटर की माइलेज देने की काबिलियत रखती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Suzuki Gixxer SF 250
Suzuki Gixxer SF 250

Suzuki Gixxer SF 250 में फीचर्स 

इस टू व्हीलर में उपलब्ध फीचर्स की चर्चा की जाए तो काफी स्टाइलिश फीचर दी गई है। साथ ही इसमें फीचर्स को बेहतर तरीके से प्रदर्शित करने के लिए एलईडी हेडलाइट और टेल लैंप का इस्तेमाल देखने को मिलती है, एवं ब्रांडेड क्वालिटी की फीचर्स के बारे में डिटेल्स जानकारी कुछ इस प्रकार वर्णित है।

  • एक फुल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर 
  • गियर पोजीशन इंडिकेटर,
  • ट्रिप मीटर भी शामिल 
  • Suzuki Easy Start System
  • Bluetooth Enabled Digital Console
  • Dual Channel ABS
  • Split Seat 

भारत में कीमतें

भारतीय बाजार में इस टू व्हीलर की कीमत देखी जाए तो सामान्य वेरिएंट में इसकी एक शोरूम कीमत 1.9 लाख रुपए बताई गई है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 2.0 लाख रुपए के बीच देखने को मिलती है। जो वर्तमान समय में भारतीय बाजार में Husqvarna Vitpilen 250,Bajaj Pulsar RS 200, Suzuki Gixxer 250 SF के अलावा Bajaj Dominar 400 जैसे बाइक के साथ देखने को मिलती है।

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment