Airtel 5G को लेकर 4 बड़ी अपडेट, इन राज्यों में 5G OFFER बंद होने जा रही है…

Airtel 5G User Update

वर्तमान समय में ऐसा देखा जा रहा है कि जितने भी एयरटेल 5G के यूजर हैं। उनके लिए चार बड़ी खबर निकालकर यह आ रही है। जैसा कि मैं बता दूंगी एयरटेल 5G को लेकर बड़ी खबर निकल कर आ रही है। कि आखिरकार कब तक 5G ऑफर अनलिमिटेड चलेगा। इसके अलावा एयरटेल में आपको बड़ी अपडेट निकाल कर आई है। जिसके बारे में डीटेल्स जानकारी इस लेख में चर्चा किया गयाहै।

मीडिया रिपोर्ट के द्वारा यह जानकारी लोगों तक पहुंचाई गई है, कि जिओ सिनेमा ने लोगों के बीच अपनी बेहतर प्लान को लांच कर दिया है। क्या एयरटेल आप 5G बंद हो सकता है या फिर लोगों के बीच लगातार चलते रहेगा आईए जानते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Airtel 5G User Update
Airtel 5G User Update

एयरटेल 5G डाटा अनलिमिटेड बेस

जो भी व्यक्ति एयरटेल 5G उत्तर का इस्तेमाल कर रहे हैं । उनके लिए एयरटेल की ओर से चार नए अपडेट सामने आई है। जैसा कि हम सभी को पता है वर्तमान समय में ₹39 में एयरटेल की रिचार्ज की जाती है जिसमें आपको अनलिमिटेड डाटा उपलब्ध कराई गई है। इस प्लान को एयरटेल के द्वारा बंद करी जा सकती है।

ऐसा पता चलता है कि 1 जून लोकसभा चुनाव के खत्म होते हैं एयरटेल द्वारा उपलब्ध अनलिमिटेड प्लेन को बंद कर दी जाएगी। ऐसा अनुमानित लगाया गया है, कि लोकसभा चुनाव को बंद होने के साथ उसके परिणाम आने के दौरान ही एयरटेल अपने 39 रुपए के नेटवर्क को जो अनलिमिटेड में प्राप्त होती थी। उसे बंद कर दिया जाएगा।

जून 2024 में एयरटेल बंद करेगी 5G

अधिकारी जानकारी अनुसार यह सुनने को मिली है कि एयरटेल अपने 5G उत्तर को जल्द ही बंद करने वाली है। ऐसा अनुमानित लगाया जा रहा है।

एयरटेल ने लांच किया अपनी 5G

मीडिया रिपोर्ट के द्वारा यह जानकारी निकाल कर सामने आए कि एयरटेल द्वारा लेह लद्दाख जैसे जगह पर जहां पर नेटवर्क की बहुत सारी प्रॉब्लम देखने को मिलती थी। वहां पर अपने 5G उत्तर को लॉन्च करने का ऐलान किया है।

एयरटेल ने केरल पर की कब्ज़ा

ऐसा देखा जा रहा है कि एयरटेल ने 5G के माध्यम से केरल जैसे राज्यों में अपने यूजर की संख्या को बढ़ाकर 2.2 मिलियन कर ली है। ‌

एयरटेल संबंधित अंतिम एवं आखिरी अपडेट

एयरटेल अपने यूजर के लिए एक तगड़ी अपडेट लेकर आई है। जिसमें ऐसा देखा जा रहा है कि वर्तमान में इंडिया में 80 लाख से ऊपर यूजर एयरटेल के हिस्सेदारी ले रखे हैं।

यह भी पढ़ें

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment