BSNL Recharge Plan: सिर्फ ₹3 के खर्चे में चलेगा 35 दिन, मिल रहा डाटा एवं कॉलिंग सबकुछ फ्री

BSNL 35 Days Recharge Plan

क्या आप भी बीएसएनएल के यूजर हैं। तो मैं बताना चाहूंगा कि बीएसएनएल की ओर से अभी-अभी ग्राहकों के लिए बेहतर खबर सामने आई हैं। सरकार की टेलीकॉम कंपनियां भारत संचार निगम लिमिटेड के द्वारा ग्राहक को काफी सस्ती प्लान प्रोवाइड करने की कार्य को प्रगति पर रखी गई है।

जिसमें यह साफ-साफ जाहिर किया गया है। कि वर्तमान समय में जो भी व्यक्ति 107 रुपए में 35 दिन का वैलिडिटी वाला ऑफर का रिचार्ज करते हैं। उन्हें के लिए सिर्फ 3 दिन रोजाना खर्च में आपको 35 दिन तक आसानी से मोबाइल चलेंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
BSNL Recharge Plan 35 rupees
BSNL Recharge Plan 35 rupees

यदि आप भी काफी सस्ती कीमत में अपने फोन को रिचार्ज करके चलाने के बारे में सोच रहे हैं। तो यह खबर आपके लिए काफी कारगर साबित होने जा रहा है। क्योंकि इस आर्टिकल के माध्यम से मैं आप सभी को काफी सस्ती प्लान के बारे में चर्चा किया गया है। जिसकी सहायता से आप आसानी से अपने फोन का रिचार्ज करके 35 दिन तक इन्हें चला सकते हैं। आईए जानते हैं हम इस प्लान को किस प्रकार से प्राप्त कर सकते हैं।

हेलो जी मिल लाइक काफी सस्ती प्लान

बीएसएनएल की ओर से ₹107 वाले प्लान 35 दिनों की बताई गई है। इस प्लान में ग्राहक को 3GB अतिरिक्त मिलते हैं। साथ ही इसकी खासियत है कि बीएसएनएल की ओर से यह सबसे सस्ती प्लान में से एक है। बीएसएनएल की ओर से अपने यूजर को सेटिस्फाई करने के लिए यदि यूजर के डाटा खत्म हो जाता है। फिर भी आप स्पीड लिमिट 40kbps की स्पीड से आप नेट चला सकते हैं। 

मिल रही 200 मिनट फ्री कॉल

बीएसएनएल कंपनी की ओर से एक महीने से ज्यादा की प्लान की वैलिडिटी इन्हें बताई गई है। जिसकी सहायता से आपको आसानी से 200 मिनट की फ्री वॉयस कॉलिंग सर्विस देखने को मिलती है। साथ ही आपको 35 दिन बीएसएनल ट्यून्स सर्विस उपलब्ध कराई गई है। 

एयरटेल से क्यों बेहतर बीएसएनएल

यदि आप एयरटेल सिम का इस्तेमाल करते हैं तो जानकारी के लिए मैं बताना चाहूंगा कि यह 35 दिन का  यदि रिचार्ज करवाते हैं तो उसकी कीमत आपको 289  भुगतान करने पड़ेंगे। जो बीएसएनल मैं सिर्फ 107 रुपए में उपलब्ध कराई जाती है।

यदि इन्हीं प्लेन को एयरटेल में देखी जाए तो 289 रुपए में आपको देखने को मिलती है। जो की काफी महंगी है। इसलिए बीएसएनएल कंपनी की ओर से काफी सस्ती कीमत में लोगों के बीच अपनी प्लान को रखती है। जिसकी सहायता से आप आसानी से बेहतर क्वालिटी का नेट का इस्तेमाल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment