BSNL Recharge Plan: अब 300 दिनों तक चलेगी काफी सस्ती रिचार्ज प्लान के साथ, मिलेंगे रोजाना कॉलिंग, डाटा सब कुछ फ्री

बीएसएनएल की ओर से वर्तमान समय में अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए काफी बेहतर प्लान लेकर आई है। जिसके तहत आप आसानी से आप एक बार रिचार्ज करते हैं। तो आप 300 दिन तक इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। यदि आप बीएसएनएल के यूजर हैं। तो आपके लिए खुशखबरी सुनाई जा रही है। क्योंकि हाल ही में बीएसएनएल कंपनी के माध्यम से अपने यूजर के लिए काफी सस्ती प्लान लेकर आई है। जिसे आम आदमी आसानी से कर सकता है। चलिए बीएसएनल प्लान क्या है जानते हैं।

वर्तमान समय में लोगों के बेच लंबे वैलिडिटी वाले प्रीपेड प्लान की तलाश हमेशा देखने को मिलती है। जिससे चलते बीएसएनएल की ओर से ₹800 से काम में 300 दिन की वैलिडिटी अपने यूजर के लिए प्रोवाइड कराई है। यह प्लान आपके लिए बेहतर प्लेनों में से एक हो सकता है। क्योंकि यह काफी सस्ती प्लान बीएसएनल की ओर से बताई गई है। क्योंकि बीएसएनल कंपनी की ओर से यह जानकारी निकाल कर सामने आई है। कि उनका मानना है। कि लोग एक बार रिचार्ज करा करके आसानी से अपना टेंशन मुक्त कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
BSNL Recharge Plan 300 days
BSNL Recharge Plan 300 days

क्यों इतना खर्च करना

फिलहाल ऐसा देखा जा रहा है कि बीएसएनएल की ओर से 797 में बेहतर प्लान लोगों के बीच रखी गई है। जिनकी वैलिडिटी आपको 300 दिन तक बताई गई है।  यदि वैलिडिटी के हिसाब से यदि इस प्लान को देखी जाए तो काफी बेहतर बताई गई है। क्योंकि 1500 रुपए में पहले 365 दिन की रिचार्ज की जाती थी। लेकिन वर्तमान समय में कंपनी की ओर से काफी सस्ती प्लान प्रोवाइड कराई गई है।

अब मिलेंगे 60 दिन कॉलिंग फ्री डाटा साथ ही एसएमएस भी

ऐसा देखा जा रहा है कि ग्राहकों के लिए कंपनी की ओर से अनलिमिटेड कॉल से 2GB उत्तर डेली 100 एसएमएस के साथ आपको 40kbps की डाटा स्पीड देखने को मिलेगी। यह प्लान पहले आपको 60 दिन प्रोवाइड कराई जाती थी। लेकिन वर्तमान समय में इन्हें बढ़कर 300 दिन तक कर दी गई है।

आखिरकार 60 दिन बाद देने होंगे इतना रिचार्ज

दरअसल 60 दिन बाद लोकल कॉल के लिए आपको ₹1 प्रति मिनट के हिसाब से बीएसएनल का भुगतान करना पड़ेगा। जबकि एसटीडी कॉल के लिए आपको 1.3 रुपए मिनट एवं वीडियो कॉल करिए आपको प्लान देखने को मिलेगी। इसलिए यूजर से रिक्वेस्ट है कि वह बीएसएनल नंबर को सेकेंडरी नंबर के तौर पर अवश्य इस्तेमाल करें। क्योंकि बीएसएनल कंपनी की ओर से लगातार एक से बढ़कर एक प्लान लोगों के बीच प्रस्तुत की जाती है।

यह भी पढ़ें :

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment