सबसे किफायती कीमत और 421Km रेंज लांच हुई Tata Punch EV, मात्र 10 sec में पकडती है 100kmph की स्पीड

भारतीय बाजार में लगभग सभी कंपनी द्वारा एडवांस टेक्नोलॉजी को देखते हुए एक से बढ़कर एक वाहन की डिमांड को पूरा करने के लिए मार्केट में अपनी फोर व्हीलर को लॉन्च करती है। ऐसा देखा जा रहा है कि वर्तमान समय में टाटा मोटर्स क्वालिटी में अपनी फोर व्हीलर की मैन्युफैक्चरिंग करके लोगों के बीच रखती है। जिसके बारे में डिटेल जानकारी कुछ इस प्रकार इस प्रकार वर्णित है।

TATA Punch EV फोर व्हीलर का हुआ खुलासा

जैसा कि हम सभी को पता है कि आधुनिक तकनीकी को देखते हुए जिस प्रकार से लगातार बदलाव देखने को मिले हैं। इन्हीं बदलाव को देखते हुए टाटा मोटर्स की ओर से अपने हाई परफार्मेंस वाली फोर व्हीलर की डिमांड को भरपूर करने के लिए इलेक्ट्रिक वर्जन में लोगों के बीच बेहतर फोर व्हीलर लाई गई है। जिसमें आपको सभी प्रकार के एक शॉर्टकट एक फीचर्स देखने को मिलती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Tata Punch EV
Tata Punch EV

421Km रेंज Tata Punch EV

ऐसा देखा जा रहा है कि वर्तमान समय में इस फोर व्हीलर में 315 किलोमीटर के माइलेज प्रोवाइड करने की क्षमता बताई गई है‌। कंपनी की ओर से यह जानकारी लोगों के बीच प्रस्तुत की गई है। कि यह 15 किलो वाट से लेकर 35 किलो वाट की बैटरी के साथ आती है। जो काफी बेहतर टॉप स्पीड के साथ डाउनलोड पर ड्राइव करते हुए नजर आती है। यदि इसकी चार्जिंग की बात करें तो यह आसानी से 7 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है।

Tata Punch EV किफायती कीमत

ऐसा देखा जा रहा है कि वर्तमान समय में एक से बढ़कर एक फोर व्हीलर भारतीय बाजार में उपलब्ध कराई गई है। लेकिन उनमें से भी खास फोर व्हीलर की बात की जाए तो टाटा पांच टीवी से बढ़िया और क्या हो सकता है। क्योंकि इसमें जबरदस्त क्वालिटी की फीचर्स प्रीमियम स्पेसिफिकेशन देखने को मिलती है।

जिसकी वर्तमान कीमत देखी जाए तो 12.53 लाख रुपए देखने को मिलती है। वहीं यदि इसकी टॉप मॉडल की कीमत की चर्चा की जाए तो 17.70 लाख तक देखने को मिलती है। यदि आप इसे ईएमआई के माध्यम से खरीदने के बारे में बताना चाहूंगा कि आप आसानी से 15000 के किस्तों के हिसाब से खरीदारी कर सकते हैं। जिस पर आपको 7 साल की ईएमआई भरने होंगे।

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment