सबकी बैंड बजाने आया 107Km रेंज वाला Ampere Nexus इलेक्ट्रिक स्कूटर, फीचर्स में है सबसे बेस्ट

Ampere Nexus Electric Scooter

मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी की ओर से एक जबरदस्त क्वालिटी की टू व्हीलर की डिमांड को लोगों के बीच प्रस्तुत करने का ऐलान किया गया है। जो काफी बेहतर एवं जबरदस्त बताई गई है। क्योंकि यह एडवांस टेक्नोलॉजी पर आधारित करके इन्हें मैन्युफैक्चरिंग किया गया है। जिसके कारण यह लोगों के बीच काफी ज्यादा पसंदीदा वाहन में से एक है।

Ampere Nexus Electric Scooter Range

यदि टू व्हीलर की रेंज की यदि चर्चा की जाए तो काफी जबरदस्त तरीके से लोगों के बीच में इस वाहन को प्रस्तुत की गई है। क्योंकि इनमें किलोवाट का लिथियम आयन बैटरी पर का इस्तेमाल किया गया है। जिसकी मदद से आसानी से डाउनलोड पर 77 किलोमीटर टॉप स्पीड के साथ ड्राइव करते हुए नजर आती है। इतना ही नहीं इसके चार्जिंग में आपको मात्र 3 से 4 घंटे लगते हैं। जिसकी सहायता से आपको 107 किलोमीटर की माइलेज प्रोवाइड करने की क्षमता रखती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Ampere Nexus Electric Scooter Range
Ampere Nexus Electric Scooter Range

Ampere Nexus Electric Scooter Features

यदि फीचर्स से संबंधित जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो मैं बता दूं कि इनमें सही सलामत वाले फीचर्स दिए गए हैं। जिसके कारण आपको किसी परेशानी के कर पाए फीचर्स से संबंधित जानकारी कुछ इस प्रकार वर्णित है।

  • दर इको
  • सिटी
  • पावर और रिवर्स मोड्स
  • राइडर को स्पीड
  • बैटरी डिस्चार्ज का डिस्टेंस 

Ampere Nexus Electric Scooter Price

कीमत को लेकर भारतीय बाजार में इस टू व्हीलर की मांग ज्यादा मात्रा में देखने को मिलती है। क्योंकि ऐसा कहा जाता है कि इसमें ग्राहक की आवश्यकताओं को पूर्ति करने के लिए लगभग सही प्रकार के फीचर्स से उपलब्ध कराए गए हैं। जिसके लिए भारतीय बाजार में इस वाहन की कीमत खरीदारी के बारे में सोच रहे हैं वह आसानी से इस वाहन को अपने आसपास के डीलरशिप संपर्क करके खरीद सकते हैं।

पिछले 3 वर्षों के मीडिया करियर में नेशनल, मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, ऑटोमोबाइल, गवर्नमेंट योजना, बिज़नस न्यूज़, फाइनेंस जैसी बीटों पर काम किया है. यहाँ बतौर एडिटर कार्यरत हैं। Contact: [email protected]

Leave a Comment