BSNL Recharge Plan: आ गया 70 दिन वाला नया रिचार्ज प्लान, सभी ग्राहकों के लिए बड़ा तोहफा

BSNL 197 Recharge Plan

वर्तमान समय में अपने ग्राहकों को संतुष्ट करने के लिए सरकारी टेलीकॉम कंपनियां की ओर से एक बेहतर प्लान लेकर लोगों के बीच प्रस्तुत की है। जो काफी शानदार एवं जबरदस्त प्लेनों में से एक है। क्योंकि इस प्लान की रिचार्ज लोगों के बीच काफी ज्यादा देखने को मिलती है।

लेकिन कुछ कारण बस इस प्लान की जानकारी लोगों के बीच नहीं होती है। जिसके चलते उन्हें महंगे प्लान की रिचार्ज करने पड़ते हैं। यदि आप भी बीएसएनएल द्वारा काफी सस्ती प्लान के बारे में डिटेल्स जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं। तो इस लेख को ध्यानपूर्वक अवश्य पढ़ें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
BSNL 197 Recharge Plan
BSNL 197 Recharge Plan

बीएसएनएल कंपनी की ओर से वर्तमान समय में काफी सस्ती से सस्ती प्लान लोगों के बीच प्रस्तुत की है। ताकि यूजर बीएसएनल से लंबे समय तक जुड़े रहे यदि आप भी बीएसएनल सिम को सेकेंडरी नंबर के तौर पर इस्तेमाल करते हैं। तो यह आपके लिए बेहतर खबरें हैं।

BSNL का सबसे दमदार प्लान

बीएसएनल का सबसे बहुत बेहतर एवं जबरदस्त प्लान 197 रुपए के बताई गई है। जो भी व्यक्ति 197 के धांसूओं पर के रिचार्ज करते हैं। उन्हें 70 दिन तक के वैलिडिटी देखने को मिलती है। इतना ही नहीं उन्हें 2.5 महीने तक रिचार्ज करने की आवश्यकता ही नहीं है।

यदि प्राइस के हिसाब से देखी जाए तो प्रत्येक महीने आपको सिर्फ 84 रुपए का भुगतान करना पड़ा रहा है। यानी कि आप ₹2 अतिरिक्त खर्च करके आप आसानी से अच्छे से आपसे अच्छे सुविधा प्राप्त कर सकते हैं।

इस बात पर जरूर फरमाइए गौर

कंपनी की ओर से यह भी सुविधा प्रदान की गई है। कि यदि आपका बजट काफी कम है। फिर भी आप इस सिम का रिचार्ज आसानी से कर सकते हैं। इसमें आपको कंपनी की ओर से 2GB उत्तर डेली उपलब्ध कराई गई है। लेकिन जानकारी के लिए मैं बता दूं कि इस डाटा को सिर्फ 15 ही देने के लिए लागू किया गया है।

इसमें अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग डेली फ्री 100 एसएमएस दिए जाते हैं। साथ ही इसमें जिंक का एक्सेस भी प्रदान की जाती है। जिसका इस्तेमाल कर आप आसानी से इसका आनंद ले सकते हैं।

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment