आधुनिक फीचर्स व ब्रांडेड प्रीमियम लुक में भारतीय बाजार में लांच हुई Yamaha FZS बाइक

भारतीय बाजार में हमेशा देखा जा रहा है कि युवकों के बीच एक बेहतर क्वालिटी वाली टू व्हीलर की मांग हमेशा देखने को मिलती है। इसी बीच एक बार फिर से अपने ग्राहकों को सेटिस्फाई करने के लिए यामाहा कंपनी की ओर से टॉप क्वालिटी की वाहन को भारतीय बाजार में एंट्री कराई गई है।

यदि कोई व्यक्ति इस वाहन की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं। उनके लिए यह खुशखबरी है कि इस बाइक पर आपको EMI प्लान भी उपलब्ध कराई गई है। ताकि आप आसानी से ₹15000 तक के डाउन पेमेंट करके इस वाहन को अपने घर ला सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Yamaha FZS की कीमत

यदि आप भी इस वाहन की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं तो जानकारी के लिए मैं आप सभी को बता दूं कि इस टू व्हीलर की शुरुआती कीमत 1.22 लाख रुपए से लेकर 1.25 लाख रुपए के बीच देखने को मिलती है। यदि कोई व्यक्ति Yamaha FZS की खरीदारी करते हैं तो उनके लिए यह बेहतर विकल्प हो सकता है। क्योंकि इस टू व्हीलर में उपयोगकर्ता को सेटिस्फाई करने के लिए एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए इसके बारे में निम्नलिखित जानकारी आपके साथ साझा किया जा रहा है।

Yamaha FZS का प्रदर्शन

यामाहा कंपनी की ओर से इस वाहन में 249 सीसी इंजन देखने को मिलती है। जिसकी सहायता से यह आसानी से 20.8 PS की पावर के साथ 20.1 न्यूटन मीटर की टॉक जनरेट करने की क्षमता करती है। यह पांच ऑटोमेटिक गियरबॉक्स विकल्प के साथ देखने को मिलती है। जो ग्राहकों को बेहतर एक्सपीरियंस प्रदान करती है।

Yamaha FZS: माइलेज

यदि Yamaha FZS व्हीलर की माइलेज की चर्चा की जाए तो इन्हें भारतीय बाजार में ड्राइविंग करते वक्त यह आसानी से आपको बेहतर माइलेज प्रोवाइड करने की काबिलियत रखती है। यह प्रति लीटर के हिसाब से 40 किलोमीटर तक माइलेज प्रोवाइड कराती है।

यह भी पढ़ें:

पिछले 3 वर्षों के मीडिया करियर में नेशनल, मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, ऑटोमोबाइल, गवर्नमेंट योजना, बिज़नस न्यूज़, फाइनेंस जैसी बीटों पर काम किया है. यहाँ बतौर एडिटर कार्यरत हैं। Contact: [email protected]

Leave a Comment