1 Gram Gold Rate Today: सोने के भाव में तत्काल चमत्कारिक उलटफेर सिर्फ 4,290 रुपए में जल्द यहां से सोना खरीदे…

1 Gram Gold Rate Today

वर्तमान समय में सोने की कारोबारी में भयंकर गिरावट देखने को मिल रही है। यदि आप भी सोने की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं। तो यह मौका आपके लिए काफी जबरदस्त है। क्योंकि अंतर्राष्ट्रीय लेवल पर कच्चा तेल की कीमत में गिरावट देखने को मिले जिसके चलते भारतीय बाजार में भी सोने की कीमत में कटौती नजर आएगी। 

सोने के शौकीन व्यक्तियों के लिए वर्तमान समय में सोना खरीदना काफी बेहतर माना जाता है। क्योंकि सराफा बाजारों में सोने की कीमत में गिरावट दर्ज की गई है। अब ऐसा बताया जा रहा है कि लोगों के लिए यह सुनहरा मौका है। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यदि आप भी सोने खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं तो यह ध्यान दें कि सर्राफा बाजार में 24 एवं 22 कैरेट सोने के भाव में गिरावट नजर आ रही है। इसके बारे में संपूर्ण डीटेल्स जानकारी कुछ इस प्रकार वर्णित है।

फटाफट जानें 24 से 14 कैरेट तक का भाव

देश के सर्राफा मार्केट में कारोबारी में दो-तीन दिनों से गिरावट देखने को मिल रही है। क्योंकि 16 मई को सोने की कीमत में जबरदस्त उछाल देखने को मिल रही है। इसी बीच एक बार फिर से सोने के भाव में कटौती नजर आ रही है। ऐसा देखने को मिल रहा है की मार्केट में ₹999 प्रायोरिटी 24 काह वाले सोने की कीमत में गिरावट के साथ है और सिर्फ 7383 रुपए में प्रति 10 ग्राम के हिसाब से सोना मिलने वाली है।

इसके अतिरिक्त 23 कैरेट सोने की कीमत है 73089 रुपए प्रति 10 ग्राम के हिसाब से देखने को मिल रही है। साथ ही 22 कैरेट से लेकर 18 कैरेट सोने की कीमत 6720219 और 55037 प्रति 10 ग्राम के हिसाब पर ट्रेंड कर रहीहै।

यदि आप 14 कैरेट सोने की खरीदारी करने के लिए सोच रहे हैं तो मार्केट में फिलहाल इसकी कीमत 420929 रुपए देखने को मिला ही है। जबकि चांदी कीमत किलोग्राम के हिसाब से 86370 रुपए सुनने को मिल रहा है।

फटाफट मिस्ड कॉल से जानिए सोने का ताजा भाव

देश के सराफा बाजार में सोने की कीमत की जानकारी एवं सटीक प्रदान करना चाहते हैं। तो जानकारी के लिए मैं बताना चाहूंगा कि 22 कैरेट एवं 18 कैरेट गोल्ड की कीमत के लिए आप 8955664433 और मीट कॉल कर सकते हैं एवं आप अपने अनुसार जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment