Airtel New Plan: सिर्फ ₹39 के खर्चे में.. अनलिमिटेड डाटा कॉलिंग सब कुछ फ्री…

Airtel New Plan: भारतीय टेलीकॉम कंपनियां लगातार अपने बेहतर से बेहतर प्लान लोगों के बीच प्रस्तुत करती है। इसी बीच एक बार फिर से लोगों को सिर्फ 39 रुपए में अनलिमिटेड का फायदा देखने को मिलने जा रहा है। क्योंकि वर्तमान समय में लोकसभा चुनाव को देखते हुए सरकार की ओर से इस योजना को लोगों के बीच पारित किया गया है। साथ ही इसके अलावा आपको 79 रुपए में प्लान में आपको अनलिमिटेड डाटा देखने को मिलेंगे। चलिए इन सभी प्लानों के बारे में डिटेल्स में जानकारी प्राप्त करते हैं। 

भारतीय एयरटेल और वोडाफोन के अलावा जिओ कंपनियां काफी बेहतर कंपनियों में से एक खासकर टेलीकॉम के लिए मानी जाती है। जिसमें दो कंपनियां अनलिमिटेड 5G उत्तर लोगों के बीच प्रस्तुत करती है। जिसके लिए लोगों को 239 रुपए प्लान के रिचार्ज करने होते हैं। लेकिन अब आपको सिर्फ 39 रुपए में अनलिमिटेड डाटा मिलने जा रहा है। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

39 रुपए में अनलिमिटेड डाटा 

एयरटेल की ओर से यह जानकारी प्रस्तुत की जा रही है क्या ₹39 में लोगों को बेहतर ऑफर मिलने वाला है। जिसमें आपके पूरे दिन की वैलिडिटी देखने को मिलेंगे। इस रिचार्ज प्लान में आपको सब्सक्राइबर्स और अनलिमिटेड डाटा भी उपलब्ध कराई जाएगी। साथी आपको एसएमएस की बेनिफिट देखने को मिलेंगे यह प्लान में आपको 20gb की गैर यूजर पॉलिसी लिमिट के साथ आता है।

ऐसी स्थिति में काम का है प्लान 

यदि आप भी डेली डाटा का इस्तेमाल करते हैं एवं ज्यादा डाटा इस्तेमाल होने की वजह से आपकी नेट खत्म हो जाती है। तो अब आपको चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं क्योंकि इस रिचार्ज प्लान के माध्यम से आपको एक दिन की वैलिडिटी देखने को मिलेंगे। जानकारी के लिए आप सभी को बता दूं कि यह वैलिडिटी आपको 24 घंटे तक की उपलब्ध कराई जाएगी। आप जिस दिन इसका रिचार्ज पर आते हैं। उसी दिन आप इसका इस्तेमाल भी कर सकते हैं। 

इस प्लान से भी कर सकते हैं रिचार्ज 

यदि आप अपने सिम के जरिए ₹79 का रिचार्ज करते हैं। जिसमें आपको अनलिमिटेड डाटा का फायदा एवं सब्सक्रिप्शन देखने को मिलते हैं। इस प्लान में आपको दो दिन की वैलिडिटी देखने को मिलती है। साथी आपको रिचार्ज की स्थिति में 20GB की डेली FUP लिमिट लागू होती है। जो आपके लिए बेहतर प्लेनों में से एक है।

यह भी पढ़े:

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment