मात्र 2 लाख की कीमत पर Maruti Suzuki Wagon R को खरीद कर इस ऑफर का फायदा उठाएं…

क्या आप भी मारुति की सेकंड हैंड कार खरीदना की सोच रहे तो आपके लिए हम 2 लाख से कम कीमत की Maruti Suzuki Wagon R, R VXI और R LXI की लिस्ट ले कर आए है। क्या आप भी एक कार खरीदना चाहते है, लेकिन आपके पास बजट की कमी है।

हम आपके लिए बेस्ट कार की लिस्ट पेश करेंगे। न्यू कार खरीदना महंगा हो सकता है, लेकिन सेकंड हैंड कार खरीद कर अपना सपना पूरा कर सकते है। आज हम मारुति की सटीक वेबसाइट सेकंड हैंड कार Wagon R की लिस्ट की बात करेंगे। आपको 2 लाख रुपए से कम की कीमत पर इन कारों को खरीद सकते है। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हैंड कार Wagon R की लिस्ट

हैचबैक Heartect प्लेटफॉर्म पर बेस्ड इस प्लेटफ़ॉर्म पर Swift और Dzire जैसी कारे बेस्ड है। इस में VXI, ZXI, VXI AGS, ZXI AGS, LXI, VXI और VXI AGS मॉडल शामिल है। भारतीय मार्केट में इसका मुकाबला Hyundai Santro से है। 

इंजन और ट्रांसमिशन

2019 Maruti Suzuki Wagon R को 1.0 लीटर पेट्रोल मैनुअल ट्रांसमिशन ,1.0 लीटर पेट्रोल AGS (ऑटो गियर शिफ्ट) ट्रांसमिशन,  1.2 लीटर पेट्रोल मैनुअल ट्रांसमिशन, 1.2 लीटर पेट्रोल (ऑटो गियर शिफ्ट) ट्रांसमिशन इस तरह चार अलग अलग भाग में बांटा गया है।  भारतीय बाजार में Maruti Wagon R VXI की कीमत 5.91 लाख रुपये और  Wagon R LXI  की कीमत 6.26 लाख रुपये है। 

Wagon R VXI

Wagon R VXI का यह मॉडल  बिक्री के लिए नोएडा में उपलब्ध है। यह मॉडल 2011 का है।  पेट्रोल से चलने वाली यह कार  अब तक 2,05,923 किलोमीटर का अंतर काट चुकी है। 

Wagon R VXI का यह मॉडल अब तक मात्र 24 642 किलोमीटर चला है। यह मॉडल 2012 का है। पेट्रोल से चलने वाली यह कार की की कीमत 1.98 लाख रुपये है। यह मॉडल गुरुग्राम में ब्रिकी के लिए उपलब्ध है।

Wagon R VXI का यह मॉडल अब तक मात्र 44 852 किलोमीटर तक चली है। यह मॉडल 2012 का है। CNG से चलने वाली यह कार की कीमत 2 लाख रुपये है। यह मॉडल फरीदाबाद में ब्रिकी के लिए उपलब्ध है।

Wagon R LXI कीमत

Wagon R LXI का यह मॉडल अब तक मात्र 273 किलोमीटर तक चला है। यह मॉडल 2016 का है। CNG से चलने वाली यह कार की कीमत 1,05,000 रुपये है। यह मॉडल नई दिल्ली में ब्रिकी के लिए उपलब्ध है।

Wagon R LXI का यह मॉडल अब तक मात्र 612 किलोमीटर तक चली है। यह मॉडल 2013 का है। CNG से चलने वाली यह कार की कीमत 1,70,000  रुपये है।  यह मॉडल अंबाला में ब्रिकी के लिए उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें:

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment