काफी सस्ती कीमत में जल्द उठा ले TVS Electric Scooter को सिर्फ इतनी कीमत में मार्केट में उपलब्ध…

TVS Electric Scooter: यदि आप भी टीवीएस कंपनी द्वारा उपलब्ध बेहतर क्वालिटी की टू व्हीलर की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं। तो जानकारी के लिए मैं आप सभी को बता दूं कि सोशल मीडिया पर वर्तमान समय में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी ज्यादा वायरल देखने को मिले हैं। क्योंकि इसमें लोगों की आवश्यकताओं से संबंधित सभी प्रकार के फीचर्स स्पेसिफिकेशन ब्रांडेड क्वालिटी देखने को मिलती है। जिसके चलते इन्हें काफी ज्यादा लोगों के बीच पसंद किए जाते हैं। क्ष

TVS iQube के नए बेस मॉडल का बैटरी पैक और मोटर

यदि टू व्हीलर में उपलब्ध है बेहतर बैट्री पैक है एवं मोटर की चर्चा की जाए तो सबसे पहले इनमें जबरदस्त क्वालिटी की 2.2 किलोवाट का बैट्री पैक देखने को मिलती है। जबकि 4.4 किलोवाट के पावरफुल मोटर उपलब्ध कराई गई है। इन्हें नई तकनीकी पर आधारित करके ग्राहकों के बीच प्रस्तुत की गई है। जिसमें आपको 75 किलोमीटर एक मोड में जबकि पावर मोड में 60 किलोमीटर की माइलेज प्रोवाइड करने की क्षमता बताई गईहै। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यदि आप इसे इलेक्ट्रिक स्कूटर को चार्ज करना चाहते हैं तो कंपनी की ओर से इसमें फास्ट चार्जिंग ऑप्शन दी गई है। जो सिर्फ जीरो से 80% तक काफी कम समय में चार्ज होने की क्षमता रखती है। चार्जिंग के दौरान यदि समय की बात की जाए तो 2 घंटे में आसानी से फुल चार्ज हो जातीहै। 

TVS iQube के नए बेस मॉडल की कीमत

यदि कोई ग्राहक की समान की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे थे उन्हें भारतीय बाजार में बेस्ट मॉडल में 94999 में लोगों के बीच प्रस्तुत किया है। जबकि इस वाहन पर आपको ईएमपीएस सब्सिडी भी प्रोवाइड कराई जाएगी। जो लोगों के लिए एक प्लस पॉइंट है।

इस कैशबैक और सब्सिडी को 30 दिन तक लाइव किया गया। उसके बाद यदि वाहन की खरीदारी करते तो आपको इसके किसी प्रकार की गिफ्ट या फिर कैशबैक नहीं देखने को मिलेंगे। तो देर किस बात की जल्दी जाए अपने आसपास के नजदीक शोरूम में खरीद कर इस चमचमाती इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपने घर लाएं।

यह भी पढ़ें:

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment