₹10,000 का डिस्काउंट ₹27000 सब्सिडी के साथ जल्द खरीदें इलेक्ट्रिक स्कूटर प्रीमियम फीचर्स के साथ कीमत सिर्फ इतनी…

रिपोर्ट अनुसार ऐसा बताया जाता है कि ओला कंपनी द्वारा भारतीय बाजारों में सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक वर्जन में टू व्हीलर की डिमांड को ग्राहकों के बीच भरपूर करने का बखूबी निभाया है। इस कंपनी द्वारा हर महीने हजारों यूनिट से अधिक वाहन को भारतीय बाजार में पेश की है। 

वर्तमान समय में कंपनी की ओर से इलेक्ट्रिक स्कूटर पर करीबन ₹10000 तक की डिस्काउंट लोगों के बीच दी जा रही है। तो चलिए जानते हैं कि हम ₹10000 डिस्काउंट के साथ किस प्रकार से इस टू व्हीलर को अपने हवाले कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

TVS iQube ब्रांडेड वर्जन 

ऐसा बताया जा रहा है की नई अपडेट के साथ भारतीय बाजारों में इस टू व्हीलर को लाई गई है। ताकि उपयोगकर्ता इसका इस्तेमाल लंबी यात्रा के लिए भी आसानी से कर सके। क्योंकि इसमें बेसिक वेरिएंट से लेकर टॉप वैरियंट भी उपलब्ध कराई गई है।

जबकि इसकी बैटरी एक बढ़िया होने के कारण लोगों के बीच काफी बढ़िया परफॉर्म करके दे दिया है। यदि कोई व्यक्ति समान की खरीदारी करना चाहते हैं। उन्हें सिर्फ 95000 तक का भुगतान करना पड़ेगा। उसके बाद इस चमचमाती टू व्हीलर को अपने घर ला सकते हैं। उससे पहले की हमें इस टू व्हीलर के डीटेल्स जानकारी प्राप्त होनी चाहिए। इसके बारे में निम्नांकित जानकारी आपके साथ साझा किया जा रहा है।

TVS iQube के वैरिएंट

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजारों में तीन वेरिएंट में उपलब्ध कराई गई है। जो कुछ इस प्रकार है iQube, iQube S और iQube ST इन तीनों वेरिएंट में काफी बेहतर परफॉर्मेंस करने की क्षमता बताई जाती है। क्योंकि यह सिंगल चार्ज में आपको 75 किलोमीटर तक की रेंज प्रोवाइड करने की क्षमता रखती है। इतना ही नहीं आप इन्हें सिर्फ 2 घंटे के चार्ज में आसानी से लंबी यात्रा करने के लिए इस टू व्हीलर को सफल बना सकते हैं। 

TVS iQube बैटरी पैक एवं रेंज 

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.4 किलोवाट क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी बैक का इस्तेमाल किया गया है। बैटरी पैक बढ़िया होने का सिंगल चार्ज में 100 किलोमीटर तक की रेंज प्रोवाइड करने के साथ ऑन रोड पर टॉप स्पीड 75 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से ड्राइव करते हुए नजर आती है। इसके अलावा इनमें कुछ जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। जो कुछ इस प्रकार हैं। 

  • 5-इंच का TFT डिस्प्ल 
  • 30 लीटर का स्टोरेज
  • टर्न बाय ट्रेन नेवीगेशन
  • मल्टी राइट मोड्स
  • कॉल अलर्ट
  • मैसेज अलर्ट
  • रिवर्स पार्किंग
  • थेफ्ट अलर्ट 

27000 सब्सिडी के साथ जल्द खरीदें इलेक्ट्रिक स्कूटर

इतना ही नहीं यदि आप इसे टू व्हीलर की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको इस पर 27000 रुपए तक की सब्सिडी भी प्रोवाइड कराई दी गई है। जो कि लोगों के लिए एक साधारण रास्ता के तहत  आसानी से तय किया जा सकता है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कोई भी व्यक्ति आसानी से कर सकता है।

यह भी पढ़ें

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment