0 रुपया डाउन पेमेंट करके झक्कास परफॉर्मेंस वाली Honda Activa 7G को लाए अपने घर…

Honda Activa 7G : भारतीय बाजारों में हीरो एक्टिवा एक अहम भूमिका निभाने के लिए अपनी बेहतर क्वालिटी एवं क्वांटिटी के साथ Honda Activa 7G मार्केट में उपलब्ध कराने की योजना बनाकर अपने ग्राहकों के बीच पारित की है। ऐसे में यदि कोई व्यक्ति इस वाहन की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं। उनके लिए बेहतर मौका है। क्योंकि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर फीचर्स एवं लोगों के बीच प्रोवाइड कराई गई है। 

Honda Activa 7G फीचर्स 

टू व्हीलर में उपलब्ध फीचर्स की चर्चा की जाए तो इसमें एक से बढ़कर एक फीचर दिया गया है। जो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी पर आधारित है। फीचर्स से संबंधित जानकारी कुछ इस प्रकार बताए गए हैं। जिन्हें जानना अत्यंत आवश्यक है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
  • 12 इंच के फ्रंट
  • 10 इंच के रियर व्हील 
  • एलईडी डीआरएल
  • एलईडी हेडलैंप
  • नई बड़ी टेल लाइट 

Honda Activa 7G: डिज़ाइन

यदि इसकी डिजाइन की बात करें तो काफी आकर्षक बताई गई है। ताकि कस्टमर इस वाहन Honda Activa 7G से आकर्षित होकर खरीदारी करने के लिए मजबूर हो सके। यदि इस वाहन की इंजन परफॉर्मेंस की चर्चा की जाए तो यह 110cc के साथ भारतीय बाजार में उपलब्ध कराई गई है। 

वहीं यदि कोई व्यक्ति इस बहन की खरीदारी करने के बारे में बेहतर क्वालिटी में सोच रहे हैं। तो आप नई सेगमेंट में 125cc इंजन की खरीदारी कर सकते जो काफी पावरफुल बताई गई है। 

Honda Activa 7G: इंजन

परफॉर्मेंस बढ़िया होने के कारण यह ऑन रोड पर काफी बेहतर माइलेज प्रोवाइड करने की क्षमता रखती है। ऐसा बताया जा रहा है कि यह 65 किलोमीटर की ताबड़तोड़ माइलेज देने की क्षमता रखती है। 

Honda Activa 7G: कम बजट में लॉन्च हुआ

यदि कोई व्यक्ति समान की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं तो इन्हें भारतीय बाजार में काफी कम कीमत में उपलब्ध कराई जाएगी। ऐसा बताया जा रहा है कि इसकी कीमत ₹80000 के आसपास होने वाले हैं। जबकि कोई भी व्यक्ति ने सिर्फ जीरो रुपए डाउन पेमेंट करके आसानी से खरीद कर अपने घर ला सकते हैं। 

यह भी पढ़ें:

Shivam A passionate content writter with over 3 year Experience in Online Media Sector. He brings his expertise and skill set to the news section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for this blog - [email protected]

Leave a Comment