मात्र Rs 73,000 डाउन पेमेंट पर ले जाए अपने घर 40 KM का माइलेज Maruti Swift फोर व्हीलर…

Maruti Swift :  भारतीय बाजारों में हमेशा फोर व्हीलर की डिमांड लोगों के बीच काफी मात्रा में देखने को मिलती है। इसी बीच एक बार फिर से मारुति मोटर्स द्वारा सिर्फ 730000 डाउन पेमेंट पर बेहतर क्वालिटी की फोर व्हीलर को लोगों के बीच प्रस्तुत की है। इसके बारे में डीटेल्स जानकारी कुछ इस प्रकार वर्णित है। 

ऐसे में यदि आप ही इस फोर व्हीलर की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं तो सबसे पहले जानकारी अनुसार आपको इस फोर व्हीलर से संबंधित जानकारी होना जरूरी है। तभी आपको आसानी से इस फोर व्हीलर खरीदने में किसी प्रकार की परेशानी देखने को नहीं मिलेंगे। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Maruti Swift में दिए गए फीचर्स

उपलब्ध फीचर्स की चर्चा की जाए तो इसमें एक से बढ़कर एक फीचर दिए गए हैं। जो लोगों को आमतौर के तौर पर बेहतर बताई गई है। इनमें 1197 cc में इंजन का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही उपयोगिता को भरतपुर करने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से पर आधारित गजब के फीचर्स दिए गए हैं जो कुछ इस प्रकार है। 

  • पर इसमें 19 इंच के अलॉय व्हील्स
  • टचस्क्रीन डिस्प्ले
  • ब्लूटूथ कनेक्टिविटी
  • जीपीएस सिस्टम
  • इंटरनेट कनेक्टिविटी
  • आकर्षक बॉडी डिजाइन
  • स्टाइलिश लुक
  • फॉग लाइट और एलईडी लाइट्स 

Maruti Suzuki Swift Engine & Mileage

यदि इंजन परफॉर्मेंस की चर्चा की जाए तो इनमें काफी पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जो 81.6 PS की पावर प्रोवाइड करने के साथ 112 न्यूटन मीटर की पिक जनरेट करने की क्षमता रखती है। यह पांच स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ उपलब्ध कराए गए हैं। जो प्रति लीटर के हिसाब से 40 किलोमीटर तक की माइलेज प्रोवाइड करने की क्षमता रखती है।

Maruti Suzuki Swift प्राइस और EMI प्लान 

यदि कोई व्यक्ति समान की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे उन्हें भारतीय बाजारों में 6.49 लाख रुपए चुकाने होंगे या इसकी टॉप मॉडल की बात की जाए तो 9.64 लाख रुपए देखने को मिलती है। इतना ही नहीं यदि कोई व्यक्ति इस पर ईएमआई माध्यम से खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं। उन्हें सिर्फ 73000 डाउन पेमेंट करके इस फोर व्हीलर को अपने घर ला सकते हैं। और ईएमआई के माध्यम से 48 महीने तक आठ प्रतिशत इंटरेस्ट रेट से 16627 रुपए प्रति महीने चुकाने होंगे। 

यह भी पढ़ें:

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment