सिर्फ ₹ 84.54 के खर्चे में चलेगी Maruti Alto 800, मिल रहा है 34 kmpl की माइलेज

आज के समय में भारतीय बाजार में Maruti Alto 800 की डिमांड आज से नहीं बल्कि पूर्व से काफी ज्यादा देखने को मिलती है। इस सीरीज कंपनी द्वारा एक बार फिर से Maruti Alto 800 को नई टेक्नोलॉजी को देखते हुए मैन्युफैक्चरिंग करके भारतीय बाजार में उतरने की योजना बनाकर कस्टमर के बीच पारित की है। ऐसे में यदि आप भी इस मॉडल के खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं तो यह आपको Alto 800 से संबंधित संपूर्ण जानकारी को डिटेल्स में बताने वाला है कि आप किस प्रकार से इस फोर व्हीलर की खरीदारी कर सकते हैं। 

मारुति कंपनी द्वारा मारुति ऑल्टो 800 को अंतर्राष्ट्रीय लेवल पर 2000 में लॉन्च किया था। तब से लेकर यह काफी ज्यादा बिकने वाली फोर व्हीलर में से एक बनी हुई है। जिनकी डिमांड हमेशा ग्राहकों के बीच देखने को मिलती है।  

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Maruti Alto 800 सीएनजी की फाइनेंस प्लान

यदि आप भी इस फोर व्हीलर की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं तो कंपनी की ओर से इन्हें भारतीय बाजारों में 5.5 लाख रुपए में उपलब्ध कराई है। जिसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स स्पेसिफिकेशन एवं क्वालिटी देखने को मिलती है। 

जबकि यदि आपके पास इकट्ठे पैसे नहीं फिर भी आप इस बहन को सिर्फ ₹100000 डाउन पेमेंट करके मारुति ऑल्टो 800 की खरीदारी कर सकते हैं। और 5 साल के लिए 10% के ब्याज दरों से आपको लोन चुकाने होंगे जिसमें प्रति महीने 9671 रुपए एमी देखने को मिलेंगे। इस वाहन को खरीदने के बाद आपको 5 साल में करीबन 1,25,073 ईएमआई के जरिए कंपनी को चुकाने होंगे। 

Maruti Alto 800 की माइलेज

इन्हें भारतीय बाजारों में पावरफुल इंजन के साथ उपलब्ध कराई गई है जिसके कारण यह 41 PS और 60 Nm की टॉक पैदा करने की क्षमता रखती है।

इनके परफॉर्मेंस बढ़िया होने के कारण या सीएनजी वेरिएंट में 31.59 किलोमीटर प्रति किलोग्राम के हिसाब से माइलेज देने की क्षमता जब की पेट्रोल वेरिएंट में 22.05 किलोमीटर की माइलेज देने की काबिलियत रखती है। 

वर्तमान समय में सीएनजी की कीमत ₹ 84.54 प्रति किलोग्राम के हिसाब से देखने को मिल रही है। आप सिर्फ एक किलोग्राम सीएनजी पर 34 किलोमीटर की माइलेज आसानी से इस फोर व्हीलर में प्राप्त कर सकते हैं।

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment