Discount Offer: 60 हज़ार के बम्पर डिस्काउंट, Tata Punch CNG पर धमाकेदार डील

भारतीय बाजारों में वर्तमान समय में Tata Punch CNG SUV की डिमांड लोगों के बीच भारी मात्रा में देखने को मिलती हैं। क्योंकि टाटा मोटर्स द्वारा इस मॉडल में बेहतर क्वालिटी की एक से बढ़कर दमदार परफॉर्मेंस जबरदस्त फीचर्स एवं स्टाइलिश लुक दी गई है। जिसके कारण लोगों के बीच काफी मशहूर फोर व्हीलर में से एक इन्हें माना गया है।

Tata Punch CNG Engine

टाटा Punch को भारतीय बाजार में दो इंजन विकल्प में उपलब्ध कराए गए हैं। प्रथम जो 1.2 लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल वेरिएंट में जबकि 1.2 लीटर एमपिस्ट (Ampirist) टर्बोचार्ज्ड डीजल में देखने को मिलती है। यह पेट्रोल वेरिएंट में 86 bhp की पावर और 113 Nm का टॉर्क पैदा करती है। जबकि डीजल वेरिएंट में 90 bhp की पावर और 200 Nm का टॉर्क देखने को मिलती है। दोनों इंजन में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दी गई है। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Tata Punch CNG Features

यह फीचर्स के मामले में काफी जबरदस्त फोर व्हीलर में से एक मानी जाती है। फीचर्स पावरफुल होने में भारतीय योजना में काफी बेहतर प्रदर्शन करने वाले वाहन में एक मानी गई है। फीचर्स संबंधित जानकारी कुछ इस प्रकार है। 

  • 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम
  • ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल
  • रियर पार्किंग सेंसर
  • क्रूज कंट्रोल
  • और रिवर्स पार्किंग कैमरा 

Tata Punch CNG Price

यदि कोई व्यक्ति इस Tata Punch CNG की खरीदारी वर्तमान समय में करना चाहते हैं। उन्हें जानकारी के लिए मैं बताना चाहूंगा कि Tata Punch CNG को भारतीय बाजार में ₹6 लाख शुरुआती कीमत में उपलब्ध कराई गई है। जबकि अभी कोई व्यक्ति उनकी टॉप मॉडल की खरीदारी करना चाहते हैं। अपने ₹9 लाख में इस वाहन को आसानी से खरीद सकते हैं। 

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment